Cheat India Trailer: इमरान हाशमी की एजुकेशन स्कैम पर आधारित फिल्म में नजर आ रहा है पूरा दम खम

JBT Staff
JBT Staff December 12, 2018
Updated 2018/12/12 at 12:15 PM

बादशाहो (2017) के बाद इमरान हाशमी की कोई फिल्म रिलीज नही हुई और इस फिल्म ने भी इमरान की फ्लॉप मूवीज का सिलसिला जारी रखा था, इसके बाद इमरान को कही न कही समझ आया कि जब तक कोई स्ट्रोंग कंटेंट वाली फिल्म नहीं की जाये तब तक वापस पत्री पर आना मुश्किल होगा.

इमरान हाशमी अपने अनोखे अन्दाज, सीरियल किसर वाली इमेज, रोमेंस, थ्रिल फिल्मों व खुबसूरत गानों के लिए काफी मशहूर हैं जिस वजह से उनकी फैन फॉलोविंग बहुत है, लेकिन फ्लॉप मूवीज के साथ इस क्रेज को बरकरार रखना मुश्किल होता है.

टी सिरीज के अंडर व सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म चीट इंडिया एक वास्तविक कहानी को बयां करती है जिसका ट्रेलर खुद इमरान हाशमी ने आज 12 दिसम्बर 2018 को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के थ्रू जारी कर दिया है. फिल्म में इमरान हाशमी बखूबी जम रहे हैं, ट्रेलर आउट होते ही फैन्स के रिएक्शन व फिल्म के लिए बेताबी वाकई देखने लायक है.

आप भी इस फिल्म का ट्रेलर जरुर देखें और अगर पसंद आये तो 25 जनवरी 2019 का दिन मार्क करना न भूलें. इस दिन और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, दिलचश्प बात है कि सभी फिल्में मच अवेटेड का क्रेज क्रिएट कर चुकी हैं. कंगना रनौत की मनिकरिनिका उनके करियर की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की बायोपिक में नजर आने वाले हैं.

दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की एजुकेशन पे बेस्ड जो कि सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार की कहानी है के साथ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतर सकती है हालाँकि फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल मीटू कैम्पेन में आ गये थे तो कबीर खान ने उनकी जगह ली और फिल्म को आने में इस वजह से थोडा विलम्ब हो सकता है.

फिलहाल इमरान हाशमी की एजुकेशन स्कैम पर आधारित फिल्म चीट इंडिया का ट्रेलर जारी हो चुका है और इस फिल्म का 25 जनवरी को रिलीज होना तय है.

देखें चीट इंडिया का ऑफिशियल ट्रेलर

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.