अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, कराए ये 3 बदलाव

Umesh
Umesh May 16, 2019
Updated 2019/05/16 at 9:39 AM
de de pyaar de movie

सेंसर बोर्ड की कैंची एक बार फिर चली है और इस बार निशाने पर है अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया है. इसके साथ ही 3 बदलाव करने को कहा है.

अजय देवगन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘दे दे पार दे’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, रकुलप्रीत सिंह और अलोक नाथ की मुख्य भूमिका है. रिलीज से पहले सेंसर ने इस फिल्म पर कैंची चला दी है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है और साथ ही 3 बदलाव करने को कहा है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के गाने ‘वड्डी शराबन’ में रकुल प्रीत के हाथ से व्हिस्की की बोतल हटाकर फूलों का गुलदस्ता लगाने को कहा है. इस गाने में रकुल डांस करते हुए व्हिस्की की बोतल पकड़ी नजर आ रही हैं.

इसके बाद सेंसर बोर्ड ने दो सीन्स पर डायलॉग के साथ कट लगाने को कहा है. सेंसर के मुताबिक ये डबल मीनिंग डायलॉग हैं. डायलॉग- परफार्मेंस बेटर होती है और मंजू जी के आलू ओ हो हो… वही अच्छे हैं… की ये सब झूठ है. ये दोनों डायलॉग फिल्म में काटे जाएंगे.

फिल्म में अजय देवगन एक 50 साल के आदमी का रोल कर रहे हैं, जिसे 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है. तब्बू फिल्म में अजय की पत्नी का किरदार निभा रही है. इसके अलावा #MeToo कैंपेन के तहत सेक्सुअल हेरेस्मेंट का आरोप झेल रहे आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं.

फिल्म ने रेलीक से पहले अच्छा-खासा क्रेज बना लिया है. माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 12-14 करोड़ की कमाई कर लेगी. आज फिल्म के पेड प्रीव्यूज दिखाए जाएंगे. लव रंजन और भूषण कुमार ने फिल्म को प्रोडूस किया है. फिल्म का निर्देशन अकिल अवि ने किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.