बॉलीवुड स्टार्स पर भी छाया विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी का रंग, जानें क्या कह रहे हैं सितारे

Umesh
Umesh March 1, 2019
Updated 2019/03/01 at 8:13 PM

देश के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान दो दिन बाद भारत वापस लौट आए हैं. उनकी वतन वापसी पर 130 करोड़ भारतवासियों के चेहरे पर खुशी है. 

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है. 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के 12 दिन बाद 26 फरवरी को भारत ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की. इस एयर स्ट्राइक में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए.

अगले दिन पाकिस्तान ने भारत के सैन्य इलाकों पर हमले की कोशिश की. भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इस जवाबी कार्यावाई में पाकिस्तान ने अपना एक F16 विमान खोया. भारत ने अपना एक MIG 21 खोया. इस फाइटर प्लेन को चला रहे विंग पायलट अभिनंदन वर्तमान MIG 21 के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पाकिस्तान में जा पहुंचे.

कल यानि 28 फरवरी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अभिनंदन को भारत वापसी भेजने की घोषणा की. तब से पूरा देश जोश में है और अभिनंदन का गुणगान कर रहा है. अभिनंदन का नाम इस समय 130 करोड़ भारतवासियों की जुबां पर है.

ताजा खबर ये है कि पाकिस्तान ने अभिनंदन को भारयीय सेना के हवाले कर दिया है और कुछ ही समय में वह वाघा बॉर्डर के जरिए भारत की जमीन पर कदम रखने वाले हैं.

अभिनंदन की वतन वापसी पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जश्न मना रहे हैं. आइये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन्स पर एक नजर डाल लेते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.