Bollywood

Cannes 2019: भारतीय अभिनेत्रियों ने बिखेरे जलवे, क्लासिक एंड बोल्ड अवतार से नजरें नहीं हटेंगी

Cannes 2019: इंडियन सिनेमा के पावरफुल अभिनेत्रियों ने मेट गाला (MET Gala 2019) के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में शानदार लिबासों में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.

न्यूयॉर्क में MET Gala के रेड कारपेट पर दीपिका पदुकोन और प्रियंका चोपड़ा ने खूब वाह वाही बटोरी थी, हालाँकि प्रियंका चोपड़ा को अपने हेयरस्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.

इतना ही नहीं, प्रियंका के लुक पर कई विवादित मीम (MEME) भी बने थे, वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के मीम पोस्ट करने पर हावड़ा की एक बीजेपी यूथ लीडर को अरेस्ट तक कर दिया था.

बात करते हैं कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes) की, यहाँ दीपिका पदुकोन और प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, ऐश व हिना खान ने अपने अंदाज व अदा से वाकिफ कराया.

फ्रांस में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों ने शानदार लुक में शिरकत की. पीटर डुंडास द्वारा कस्टमाइज दीपिका की ड्रेस (White Gown) ने दिल जीत लिया, उनके मेट गला वाले लुक को भी खूब सराहा गया था.

दीपिका के हाई पोनी टेल वाले हेयरस्टाइल ने भी खूब वाह वाही बटोरी, इस बार प्रियंका की के गाउन को भी खूब सराहना मिली. शायद इतने मीम बनने के बाद उन्होंने ऑफबीट पहनने का रिस्क नहीं लिया हो.

दीपिका पदुकोन के तस्वीर पर पति रणवीर सिंह ने Elegence की Moorat कमेंट किया.

View this post on Instagram

Je ne sais quoi

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

@red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा के सफेद और ब्लैक पर्पल गाउन ने भी खूब वाह वही बटोरी.

कंगना रनौत बहुत बोल्ड नजर आई, इन तीनों के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस व खूबसूरती की मिशाल ऐश्वर्या राय बच्चन, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने जलवे बिखेरे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top