Brahmastra Vs Dabangg 3: क्या बॉक्स ऑफिस पर अपने सबसे बड़े दुश्मन से टकराएंगे ‘दबंग’ सलमान खान?

Umesh
Umesh January 15, 2019
Updated 2019/01/15 at 3:18 PM

हर साल की तरह 2019 भी कई बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं. इस बीच सलमान की फिल्म दबंग 3 और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का क्लैश होने की संभावना बढ़ गई है.

सलमान खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी है. सलमान पिछले कई महीनों से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो भारत की शूटिंग अगले महीने पूरी हो जाएगी.

पहले खबर ये थी कि सलमान, भारत के बाद साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 की शूटिंग करेंगे. पिछले साल फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने इसे क्रिसमस 2019 पर रिलीज करने की जानकारी दी थी. बहरहाल, इस फिल्म पर अब कोई अपडेट नहीं है.

अप्रैल में शुरू होगी दबंग 3 की शूटिंग 

इस बीच खबर ये है कि भारत के बाद सलमान पिछले काफी समय से अटकी अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. हाल ही में फिल्म के प्रोडूसर अरबाज़ खान ने कहा था कि दबंग 3 की स्क्रिप्टिंग और प्री-प्रोडक्शन पर काम पूरा हो गया है और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी.

दबंग 3 का निर्देशन प्रभू देवा करने वाले हैं और इस बार भी फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ही होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 की शूटिंग अगस्त/सितम्बर तक पूरी हो जाएगी.

दिवाली या क्रिसमस पर फिल्म रिलीज कर सकते हैं सलमान

ईद के अलावा सलमान खान के लिए क्रिसमस भी लकी साबित होता है. पिछले 8 सालों में उनकी दो फ़िल्में क्रिसमस पर रिलीज हुई हैं. 2012 में दबंग 2 और 2017 में टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. ऐसे में सलमान, दबंग 3 को इस साल क्रिसमस पर रिलीज कर सकते हैं.

अगर दबंग क्रिसमस पर रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा. 20 दिसम्बर को रणवीर और आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दबंग 3 अगर इसी फ्दीन रिलीज हुई, तो बॉलीवुड के दो बड़े दुश्मन आमने-सामने होंगे. वैसे इस बॉक्स ऑफिस क्लैश से दोनों ही फिल्मों को नुकसान होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.