Bollywood

Box Office Prediction: पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है कंगना की मणिकर्णिका और नवाज की ठाकरे

कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी’ आज रिलीज हो रही है. विवादों और जबरदस्त क्रेज के बीच रिलीज हो रही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.

आज बॉक्स ऑफिस पर दो बायोपिक फिल्मों की जंग है. एक है मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी. इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आएँगी.

दूसरी है ठाकरे, शिव सेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे की बायोपिक है. कंटेंट के हिसाब से दोनों फ़िल्में धांसू लग रही हैं. आइये जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से क्या उम्मीद की जा सकती है.

यह भी पढ़ें:  आलिया के माफी मांगने के बावजूद कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली कहा, जानिए वजह

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की बात की जाए तो ये फिल्म पिछले दो साल से चर्चा में है. कंगना ने इस फिल्म के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया है. फिल्म का बजट 120 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है.

फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के डब वर्जन के साथ रिलीज़ किया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म भारत में करीब 2500 से 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

क्योंकि फिल्म में कोई बड़ा एक्टर नहीं है तो बम्पर ओपनिंग की उम्मीद करना बईमानी है. मेरे अनुमान के हिसाब से फिल्म पहले दिन 12 से 14 करोड़ की कमाई कर सकती है. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी कंगना रनौत के करियर की बेस्ट ओपनर होगी.

यह भी पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा की तीसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic के प्रीमियर पर पहुंचे पति निक, Kiss की क्यूट विडियो हुई वायरल

पिछले कुछ महीनों में अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है. ऐसे में एक बात तो साफ़ है कि अगर मणिकर्णिका का कंटेंट दमदार हुआ तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी पारी खेल सकती है. मेरा अनुमान है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

वहीँ इस हफ्ते की दूसरी फिल्म ठाकरे की बात की जाए, तो इससे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती. फिल्म दमदार लग रही है लेकिन इसके दर्शक महाराष्ट्र तक ही सीमित है. फिल्म लगभग 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म की पहले दिन की कमाई 4 से 6 करोड़ के बीच रहेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top