बॉक्स ऑफिस क्लैश: न्यू रिलीज जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास, प्रस्थानम से बेहतर ड्रीम गर्ल

JBT Staff
JBT Staff September 22, 2019
Updated 2019/09/22 at 11:29 AM

Friday Box Office Collection Report: न्यू रिलीज जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास, प्रस्थानम से बेहतर ड्रीम गर्ल और छिछोरे का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन.

छिछोरे (Chhichhore) और ड्रीम गर्ल (Dream Girl) जैसी 2 हिट मूवीज बॉक्स ऑफिस पर थमी नहीं कि फ्राइडे को सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) अपनी डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास, सोनम कपूर जोया फैक्टर और संजय दत्त प्रस्थानम के साथ थिएटर्स में उतर आए.

एक तरफ जो फिल्में ऑडियंस द्वारा पास की गयी हैं उनको आए कुछ ही दिन हुआ है, दूसरी तरफ बड़े स्टार्स के प्रोजेक्ट लम्बे वक्त से शोर मचाए हुए हैं. सनी देओल (Sunny Deol) द्वारा निर्देशित लव स्टोरी पिछले 2 साल से बन रही है.

क्रिकेट-कॉमेडी के तड़के से भरपूर दिख रही जोया फैक्टर और एक्शन ड्रामा मसाला प्रस्थानम वैसा कुछ खास नहीं कर पाई जिस तरह से उम्मीद लगाई जा रही थी. जितना सारी नई मूवीज ने पहले दिन स्कोर किया है, उतने से ज्यादा आयुष्मान की अकेले फिल्म ड्रीम गर्ल ने किया है.

ठीक ऐसा ही दूसरे दिन भी हुआ, बल्कि ड्रीम गर्ल का सैटरडे का कारोबार 9.10 करोड़ है जो बाकी फिल्मों के टोटल से भी ज्यादा है. वही दूसरे दिन, नई रिलीज में से पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) के अलावा कोई भी फिल्म 2 करोड़ का आकड़ा नहीं छू पाई.

तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर डटी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी ड्रामा छिछोरे भी सारे नई रिलीज से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. दूसरी तरफ ऋचा चड्ढा की क्राइम कोर्ट ड्रामा सेक्शन 375 (Section 375) कम स्क्रीन्स के बावजूद बेहतर प्रदर्शन करती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.