Box Office Clash: दीपिका की छपाक, अजय देवगन की तानाजी व रजनीकांत की दरबार में होगा महाक्लैश

JBT Staff
JBT Staff January 9, 2020
Updated 2020/01/09 at 3:37 PM

Box Office Clash: रजनीकांत की दरबार, दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर, 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.

सिनेमा लवर्स के लिए कमाल की न्यूज यह है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार महाक्लैश से शुरुआत होगी. दो मेगास्टार और एक लेडी सुपरस्टार के बीच जंग होने जा रही है. सभी फिल्में विभिन्न शैलियों से हैं, भले ही नार्थ में दरबार का बोलबाला कम देखने को मिलेगा लेकिन छपाक व तानाजी में भिड़त जोरदार होगी.

रजनीकांत की फिल्म दरबार (Rajinikanth’s Darbar)

रजनीकांत की ‘दरबार’ का निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है. 25 साल बाद, रजनीकांत इस फिल्म के साथ एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में लौटेंगे. उन्हें आखिरी बार 1992 की तमिल फिल्म पांडियन में एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा गया था.

इसके अलावा, उन्हें 1982 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंदरू मुगम’ में एलेक्स पांडियन नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखा गया था. फिल्म में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक (Deepika Padukone’s Chhapaak)

हाल ही में, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर जारी किया गया था, इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. विक्रांत मैसी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग हीरो (Ajay Devgn’s Tanhaji: The Unsung Hero)

तानाजी: द अनसंग हीरो एक बायोग्राफिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान ने अभिनय किया है. ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 वीं सदी की कहानी है. यह तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है, जो मराठा साम्राज्य के संस्थापक राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य नेता थे.

यहाँ देखिए इन फिल्मों के ट्रेलर:

दरबार (Darbar)

छपाक (Chhapaak)

तानाजी (Tanhaji)

https://youtu.be/cffAGIYTEHU

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.