Bollywood

Breaking: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भतीजे का 34 की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर गोव‍िंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा (34) का मृत शरीर उनके अपार्टमेंट में मिला है. उनकी इस रहस्यमयी मौत पर जांच हुई तो पता चला हार्ट अटैक से जन्मेंद्र की डेथ हो गयी थी.

बॉलीवुड के गलियारों से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. मशहूर एक्टर गोव‍िंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा (34 साल) का मृत शरीर उनके अपार्टमेंट में पाया गया.

पुलिस ने बॉडी को अपनी कस्टडी में लिया और पंचनामा करने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जाँच में पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है, मौत पर संदेह इसलिए बना था क्योंकि वह अपार्टमेंट में अकेले थे.

यह भी पढ़ें:  मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 100 करोड़ की रेस में बनी हुई है कंगना रनौत की फिल्म

आपको बता दें जन्मेन्द्र आहूजा गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के बेटे हैं. कीर्ति एक फिल्‍म प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर हैं. उन्होंने गोविंदा के साथ आंटी नंबर 1, ह्त्या जैसी सुपरहिट फ़िल्में की हैं. जन्मेन्द्र की बात करें तो वो भी फ़िल्मी जगत से जुड़े हुए थे.

जन्मेन्द्र ने ‘जहां जाएगा हमें पाएगा’ नाम की फिल्म डायरेक्ट की थी. फिल्म में गोविंदा भी नजर आए थे. इसके अलावा  वो ‘प्यार दीवाना होता है’ नाम की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं.

6 साल पहले एक महिला ने जन्मेंद्र और उनके 4 साथियों पर सेक्सुअल हरेस्मेंट का केस दर्ज किया था साथ ही महिला के पति ने जन्मेंद्र पर मारपीट का आरोप भी लगाया था.

यह भी पढ़ें:  Chhapaak: जल्द शुरू होगी दीपिका की अगली फिल्म की शूटिंग, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने शेयर की पहली झलक

जन्मेंद्र आहूजा, गोविंदा के बड़े भाई कृति कुमार के गोद लिए बेटे थे, जिसे उन्होंने अपने नौकर से लीगली गोद लिया था. कृष्ण अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने मडिया को जानकारी देते हुए साडी चीजे बताई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top