Breaking: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भतीजे का 34 की उम्र में हार्ट अटैक से हुई मौत

JBT Staff
JBT Staff January 24, 2019
Updated 2019/01/25 at 11:11 AM

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर गोव‍िंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा (34) का मृत शरीर उनके अपार्टमेंट में मिला है. उनकी इस रहस्यमयी मौत पर जांच हुई तो पता चला हार्ट अटैक से जन्मेंद्र की डेथ हो गयी थी.

बॉलीवुड के गलियारों से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. मशहूर एक्टर गोव‍िंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा (34 साल) का मृत शरीर उनके अपार्टमेंट में पाया गया.

पुलिस ने बॉडी को अपनी कस्टडी में लिया और पंचनामा करने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जाँच में पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है, मौत पर संदेह इसलिए बना था क्योंकि वह अपार्टमेंट में अकेले थे.

आपको बता दें जन्मेन्द्र आहूजा गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के बेटे हैं. कीर्ति एक फिल्‍म प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर हैं. उन्होंने गोविंदा के साथ आंटी नंबर 1, ह्त्या जैसी सुपरहिट फ़िल्में की हैं. जन्मेन्द्र की बात करें तो वो भी फ़िल्मी जगत से जुड़े हुए थे.

जन्मेन्द्र ने ‘जहां जाएगा हमें पाएगा’ नाम की फिल्म डायरेक्ट की थी. फिल्म में गोविंदा भी नजर आए थे. इसके अलावा  वो ‘प्यार दीवाना होता है’ नाम की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं.

6 साल पहले एक महिला ने जन्मेंद्र और उनके 4 साथियों पर सेक्सुअल हरेस्मेंट का केस दर्ज किया था साथ ही महिला के पति ने जन्मेंद्र पर मारपीट का आरोप भी लगाया था.

जन्मेंद्र आहूजा, गोविंदा के बड़े भाई कृति कुमार के गोद लिए बेटे थे, जिसे उन्होंने अपने नौकर से लीगली गोद लिया था. कृष्ण अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने मडिया को जानकारी देते हुए साडी चीजे बताई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.