Bollywood

विवादों में रहने वाले एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज, कार मैकेनिक को दी जान से मारने की धमकी

अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर कानूनी पचेड़े में फंस गए हैं. उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक कार मैकेनिक ने एफआईआर दर्ज करवाई है.

एक्टर आदित्य पंचोली और विवादों का चोली-दामन का रिश्ता है. एक विवाद की चर्चा अभी खत्म नहीं होती कि आदित्य दूसरे विवाद में फंस जाते हैं. इस बार आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक कार मैकेनिक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मैकेनिक का आरोप है कि आदित्य पंचोली ने उन्हें जान से मारने धमकी दी है.

मुंबई पुलिस के बयान के मुताबिक आदित्य पंचोली ने साल 2017 में मैकेनिक मौसिम कादर राजापकर से अपनी कार ठीक करवाई थी. मैकेनिक के मुताबित कार ठीक और मॉडिफाई करवाने का बिल 2.82 लाख था.

मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में मैकेनिक ने कहा कि आदित्य ने पैसे देने से पहले कार की टेस्ट ड्राइव लेने की बात की. टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने से वे गायब हो गए. मैकेनिक का कहना है कि पंचोली अब न ही उनका फोन उठा रहे हैं न ही उनके मैसेज का जवाब दे रहा है. इसके अलावा उन्होंने जान से मारने की धमकी है. मुंबई पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये पहला मौका नहीं है जब आदित्य पंचोली कानूनी पचेड़े में फंसे हो. इससे पहले भी वे कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा चुके हैं. आइये उनसे जुड़े विवादों पर एक नजर डाल लेते हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में आदित्य पंचोली पर मारपीट और चोट पहुंचाने के आरोप लगाए थे. एक समय था जब शादीशुदा आदित्य पंचोली कंगना के साथ अफेयर को लेकर विवादों में थे.

साल 2005 में आदित्य पंचोली पर उनके पड़ोसी ने हमले का आरोप लगाया था. इस मामले में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 1 साल की सजा सुनाई थी. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

2015 में आदित्य पंचोली को एक फाइव स्टार होटल के बार में मारपीट करने के लिए अरेस्ट किया गया था. जांच में पता चाल कि आदित्य ने इसलिए मारपीट की क्योंकि बार में हिंदी गाना नहीं बजाया जा रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top