Gauahar Khan: कोरोना गाइडलाइंस उल्लंघन करने का आरोप लगा तो गौहर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2021
Updated 2021/03/16 at 11:37 AM

Gauahar Khan: महामारी के चलते पिछले एक साल से थिएटर्स में ताला लगा है, अब खुलने भी जा रहे थे तो संक्रमण ने फिर पैर पसार दिए हैं. महाराष्ट्र में इसको लेकर कड़े कदम उठाए जा रहे हैं, कई इलाकों में लॉकडाउन किया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) राज्य सरकार की सख्ती के घेरे में आ गई हैं, उनपर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी, जिसके चलते BMC ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, व उनपर कार्रवाई की जा रही है.

वहीं एक्ट्रेस ने अपने टीम के जरिए इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दी है, उनकी मानें तो गौहर खान ने किसी भी तरह की गुस्ताखी नहीं की है, वह बीएमसी के नियमों का पालन करती हैं और कानून का आदर करती हैं. कई बार टेस्ट कराने के बाद भी वह कोरोना नेगेटिव हैं, 10 दिन पहले ही उन्होंने अपने वालिद को खोया है, ऐसे दुःख के दौर में उनके भावनाओं का सम्मान किया जाए.

बता दें डीसीपी चैतन्य एस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इस बात की और जानकारी दी कि कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने के आरोप में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी जिसकी वजह से उन्हें घर पर क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई थी लेकिन वह फिल्म की शूट पर निकल पड़ी.

BMC अपने ट्विटर हैंडल पर शिकायत की कॉपी शेयर भी की है, नाम को धुंधला किया गया है:

एक्ट्रेस गौहर खान की टीम ने दी है ये प्रतिक्रिया:

बढ़ते केसों की तरफ ध्यान देते हुए महाराष्ट्र में नए नियम लागू किए गए हैं. एक्ट्रेस गौहर खान पर लोगों का गुस्सा फूट ही रहा था कि उनकी तरफ से प्रतिक्रिया जारी की गई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.