Bollywood

15 अगस्त को होगा 2019 का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश, तीन सुपरस्टार्स होंगे आमने-सामने

biggest box office clash of 2019

आज हम बात कर रहे हैं इस साल के सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश की. ये क्लैश इसलिए इतना बड़ा माना जा रहा है क्योंकि तीन सुपरस्टार्स आमने-सामने होंगे.

बॉलीवुड में तेजी से फ़िल्में बन रही हैं. यही वजह है कि अमूमन एक साल में करीब 300 छोटी-बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती हैं. ऐसे में हर साल कई बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलते हैं.

बॉक्स ऑफिस क्लैशज से फिल्ममेकर्स को नुकसां होता है लेकिन सच्चाई यही है कि इन्हें अवॉयड नहीं किया जा सकता. हर साल की तरह इस साल भी कई बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेंगे. लेकिन एक ऐसा क्लैश है जिसपर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. इस साल 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर इस दशक सबसे बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार और कियारा की फिल्म का टाइटल तय, फर्स्ट लुक पोस्टर व रिलीज डेट जारी

इसे सबसे बड़ा क्लैश इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इसमें तीन सुपरस्टार्स आमने-सामने होंगे. आइये आपको बताते हैं कि 15 अगस्त को कौन सी तीन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है.

प्रभास की साहो

बाहुबली के बाद प्रभास भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े स्टार बनकर उभरे हैं. प्रभास की अगली फिल्म साहो 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म माना जा रहा है. प्रभास पिछले दो साल से इसी फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म को एक साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 4 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने चौथे दिन की इतनी कमाई

फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ है. सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के अलावा जैकी श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश की भी अहम भूमिकाएँ हैं.

अक्षय कुमार की मिशन मंगल

पिछले कुछ सालों में 15 अगस्त अक्षय कुमार की फेवरेट रिलीज डेट बन गई है. साहो को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन मंगल लेकर आ रहे हैं. ये एक मल्टीस्टारर बायोपिक फिल्म होगी जिसमें ISRO के वैज्ञानिकों का मिशन मंगल में क्या योगदान रहा ये दिखाया जाएगा.

जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी भी लीड रोल में होंगे. फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें:  प्रियंका निक की हॉट जोड़ी ने Cannes 2019 में दिए कपल गोल्स, ट्रोलर्स बोले आंटी-बेटे की जोड़ी

जॉन अब्राहम की बाटला हाउस

पिछले साल 15 अगस्त को अक्षय की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते आमने-सामने थीं. इस साल भी दोनों एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. प्रभास और अक्षय को टक्कर देने के लिए जॉन फिल्म बाटला हाउस लेकर आ रहे हैं.

निखिल अडवानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जॉन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे और ये फिल्म रियल लाइफ बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top