Bollywood

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ के घर पहुंची श्रीसंत की फैमिली, देखिये इस खुबसूरत रिश्ते की तस्वीरें

बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहीम से मिलने पंहुचे श्रीसंत, पत्नी भुवनेश्वरी और बेटी सन्विका. दोनों फैमिलीज की बॉन्डिंग फोटोज में देखकर लगता नहीं कि यह रिश्ता अभी नया है.

बिग बॉस सीजन 12 काफी रोमांचित करने वाला था, कई तकरार प्यार के माहौल में अच्छे सम्बन्ध भी उभरकर आये. दीपिका कक्कड़ और भूतपूर्व क्रिकेटर श्रीसंत का भाई बहन वाला प्यार सिर्फ शो तक ही सिमित नहीं रहा.

जी हाँ देखिये किस तरह श्री की फैमिली, दीपिका की फैमिली के साथ खुश नजर आ रही है. ये फोटोज दीपिका के पति शोएब इब्राहीम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की तो फैन्स की प्रतिक्रिया देखने लायक थी.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: झूठा निकला प्रोडूसर भूषण कुमार पर लगा शोषण का आरोप, महिला ने वापस ली शिकायत

कमाल का इत्तेफाक ये है कि जहाँ दीपिका शो की विनर रही तो दूसरी तरफ श्री शो के रनर अप रहे, दीपिका को शुरू से ही शो का सबसे स्ट्रोंग कंटेस्टेंट में से गिना जा रहा था जबकि श्री थोड़ा तुनकमिजाज रहे, जिस वजह से वह एक बार बाहर जाने से बचे थे.

करनवीर सिंह बोहरा, श्रुभी राणा, दीपक ठाकुर जैसे अन्य स्ट्रोंग कंटेस्टेंट के रहते श्री का फर्स्ट रनर अप आना और उनकी मुंहबोली बहन दीपिका का विजेता होना वाकई इस रिश्ते की सबसे खुबसूरत पहलू रहा.

और अब दोनों फैमिली कितने करीब आ गए हैं, इस बात का अंदाजा इन फोटोज को देखकर लग सकता है. दीपिका की तरह पति शोएब इब्राहीम भी टेलीविजन सीरियल के जाने पहचाने नाम हैं.

यह भी पढ़ें:  सलमान की सलाह ना मानकर कटरीना ने की बड़ी गलती, फिर अँधेरे में डूबा करियर

शोएब बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों का सफर भी शुरू करने जा रहे हैं, उनकी डिफेन्स ड्रामा बटालियन 609 जनवरी में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वो आर्मी ऑफिसर कमराज मिश्रा का किरदार निभाने जा रहे हैं, ट्रेलर जारी हो चुका है.

सुपर कूल कपल शोएब इब्राहीम और दीपिका कक्कड़ से श्रीसंत एंड फैमिली की मुलाकात के अंश उनके द्वारा ट्विटर पर शेयर किये गए हैं. देखिये श्री, वाइफ भुवनेश्वरी, बेटी श्री सन्विका कितने खुश और घुले मिले नजर आ रहे हैं.

कमराज मिश्रा के नाम का यह अकाउंट शोएब इब्राहीम का है, यह नाम उन्होंने अपने आगामी फिल्म के किरदार से लिया है:

दीपिका कक्कड़ ने श्रीसंत के साथ में बैलून फाइट भी शेयर की है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top