Bollywood

तो बीच में ही बंद होगा बिग बॉस 13: जानिए क्या है कारण?

Bigg Boss 13 to Shut Down soon?: जानिए किस वजह से बंद हो सकता है देश का पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस, सीजन 13 ने खड़े किए कई विवाद.

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस, एंटरटेनमेंट के लिए कम विवादों के कारण ज्यादा फेमस है, जहां इस शो को देखने वालों की तादात बेहिसाब है तो उतने ही लोग इस शो के सख्त खिआफ हैं. बिग बॉस के सीजन 13 ने कुछ ऐसे नए विवादों को जन्म दिया है कि अब बंद होने की नौबत आ चुकी है.

जी हाँ इस सीजन के बिग बॉस के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है. किसी ने पर्यावरण, वन एवं जलवायु मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को सीधा इस शो को जल्द से जल्द बंद करने की अपील हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी फिल्म में आएगी नजर, यहां रही डीटेल्स

देश के तमाम संघटनों ने बिग बॉस पर अश्लीलता व लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया है. आपको बता दें अभी सिर्फ एक ही हफ्ता बिग बॉस 13 को चालू हुए हुआ है लेकिन बोल्डनेस ने इस शो को ऐसी हवा दी है कि विवाद रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं.

शायद स्क्रिप्ट में ही ज्यादा मसाला परोसने की रणनीति तैयार हुई हो तभी शो के प्रसारण की टाइमिंग भी रात 10:30 बजे रखी गयी है. कॅान्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने प्रकाश जावड़ेकर लेटर लिखा है, उनका कहना है देश ट्रडीशनल व कल्चरल है, ऐसे में इस शो को प्रसारित करना समाज को दूषित करना है.

यह भी पढ़ें:  पहली बार करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखेंगी ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

अश्लीलता और फूहड़ता का आरोप लगाते हुए इस शो को जल्द से जल्द बंद करने की अपीलें आए दिन आ रही हैं, ऐसे में कयास ये भी लगाई जा रही है कि सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो बंद भी हो सकता है. मेरठ में शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ अश्लीलता फैलाने को लेकर रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top