Bollywood

जल्द आएगा अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल, बदल जाएगी फिल्म की कास्ट

Bhool Bhulaiya 2

2007 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन की मुख्य भूमिका निभाई थी. अब जल्द ही नई स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म का सीक्वल बनेगा.

12 साल पहले अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी और इसमें अक्षय की कॉमिक टाइमिंग ने सबका दिल जीता लिया था. कई सालों से इन फिल्म के सीक्वल की ख़बरें आ रहीं थी लेकिन अब लगता है कि आखिरकार 12 साल बाद इसका सीक्वल बनने जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  भूल-भुलैया 2: कॉमेडी गुरु अनीस बज्मी का होगा निर्देशन, कार्तिक आर्यन के हाथ लगी तीसरी बड़ी सीक्वल

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक फिल्ममेकर और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भूल भुलैया के सीक्वल के लिए हामी भर दी है. खबर है कि भूषण पिछले कुछ वक्त से भूल भुलैया का भाग 2 बनाना चाहते थे और उन्होंने फरहाद सामजी के साथ एक आइडिया शेयर किया है, जो फिल्म का लेखन और निर्देशन करेंगे.

अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. एक बार स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद टीम कास्टिंग और प्री-प्रोडक्शन से जुड़े और काम शुरू करेगी. दो हफ्ते पहले ही भूल भुलैया 2 टाइटल रजिस्टर करवाया गया है.

2007 में आई भूल भुलैया 2005 की तमिल रजनीकांत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका थी.

यह भी पढ़ें:  सुपर 30 के असली हीरो आनंद कुमार को है ये गंभीर बिमारी, जीवित रहते हुए देखना चाहते थे बायोपिक

इसी फिल्म से बॉलीवुड मिज हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का चलन शुरू हुआ. इसके बार इन जोनर में पिछले साल फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी. अक्षय इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है.

अब देखना है कि भूल भुलैया एक ओरिजिनल कहानी होती है या किसी साउथ की फिल्म का रीमेक. ये देखना भी दिलचस्प होगा कि फिल्म की स्टार कास्ट क्या रहती है.

1 Comment

1 Comment

  1. Lakshman kulkarni

    May 14, 2019 at 2:58 pm

    Bhool Bhulaiya movie ko South Indian Bhool Bhulaiya film ki remake nahi banana chiye.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top