भूल-भुलैया 2: कॉमेडी गुरु अनीस बज्मी का होगा निर्देशन, कार्तिक आर्यन के हाथ लगी तीसरी बड़ी सीक्वल

JBT Staff
JBT Staff July 13, 2019
Updated 2019/07/13 at 7:07 PM

Bhool Bhulaiyaa 2: आज से एक दशक पहले हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और इसमें अक्षय, विद्या बालन, राजपाल यादव जैसे एक्टर्स को उनको काम के लिए खूब प्रशंसा मिली. सीक्वल की बात करें तो उभरते सितारे कार्तिक आर्यन ने एक और स्ट्रोंग करैक्टर लपक लिया है.

दिग्गज डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी भूल-भुलैया (2008) आज भी बेस्ट हॉरर कॉमेडी मूवीज में शुमार है, फिल्म में विद्या बालन का किरदार बहुत अहम था और उन्होंने इस फिल्म में हॉरर का असली रंग डाला, ओवरऑल देखा जाए तो फिल्म में अक्की, राजपाल और अमित जोशी जैसे एक्टर्स ने कॉमेडी का जबरदस्त डोज डाला था.

अब बात आती है कि क्या सीक्वल भी इसी तरह लोगों को डराने व गुदगुदाने में कामयाब हो पाएगी या नहीं, फिलहाल लीड एक्टर कार्तिक आर्यन से किरदार के साथ इंसाफ की पूरी उम्मीद की जा सकती है, जबकि अन्य किरदार का फाइनल होना अभी बांकी है.

‘प्यार का पंचनामा’ वाली सीरीज व ‘सोनू के स्वीटी के टीटू’ से बॉलीवुड में खास मुकाम बना चुके कार्तिक आर्यन बैक टू बैक बड़ी फिल्में साइन कर रहे हैं, काफी स्ट्रगल के बाद आख़िरकार उनके टैलेंट को फिल्ममेकर्स ने पहचाना और दोस्ताना 2, लव आजकल 2 जैसे बड़े सीक्वल के बाद अब बरी है भूल भुलैया 2 की.

भूल भुलैया का निर्देशन कॉमेडी गुरु अनीस बज्मी करने जा रहे हैं, उन्हें वेलकम, नो एंट्री, सिंह इज किंग, रेडी, मुबारकां जैसी हिट कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

कार्तिक आर्यन के काम से इम्प्रेस्ड फिल्ममेकर्स व फैन्स अच्छी तरह जानते हैं कि वह अपने अभिनय इस फिल्म में अक्षय कुमार की कमी नहीं खलने देंगे जबकि डायरेक्टर बज्मी का की जवाब नहीं. देखना होगा विद्या बालन के रोल के लिए किसे चुना जाएगा, ये किरदार बहुत इम्पोर्टेन्ट है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.