Bharat Trailer: सलमान खान ने जारी किया फिल्म भारत का धमाकेदार ट्रेलर, बॉक्स ऑफिस पर आएगी आंधी

Umesh
Umesh April 22, 2019
Updated 2019/04/22 at 5:06 PM
Bharat trailer

Bharat Trailer: सलमान खान ने अपने आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज कर दिया. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

सलमान खान ने फैन्स जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो पल आ गया है. सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ऐसी खबर थी कि ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होगा. लेकिन सलमान ने दो दिन पहले ही अपने फैन्स को तोहफा दिया है. दोपहर 2 बजे रिलीज हुआ ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

रिलीज होते ही इस ट्रेलर ने धूम मचाना शुरू कर दिया. इस जबरदस्त ट्रेलर के एक-एक सीन पर ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो इसकी सलमान खान के दमदार डायलॉग के साथ होती है. सलमान कहते हुए नजर आते है 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी.

ट्रेलर में सबसे पहले सलमान का बू़ढ़ा किरदार नजर आता है जिसके साथ सलमान अपनी जवानी से लेकर बुढापे तक की दिलचस्प कहानी बयां करते हैं. तीन मिनट के इस ट्रेलर में सलमान खान पूरी तरह से छाए हुए हैं. जैसा हमने पोस्टर्स में देखा था, ट्रेलर में भी सलमान के पाँचों अवतार देखने को मिले हैं.

फिल्म में जैकी श्रॉफ, सलमान के पिता का किरदार निभा रहे हैं. जैकी ने ट्रेलर में कुछ दमदार डायलॉग्स बोले हैं. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक धांसू लग रहा है. दिशा पटानी एक सर्कस आर्टिस्ट की भूमिका में हैं, तो वहीँ कटरीना कैफ और सलमान के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है. ट्रेलर में फिल्म के दो गानों, जिंदा और स्लो मोशन की धुन भी सुनाई देती है. ये गानें भी चार्टबस्टर लग रहे हैं.

कुल मिलाकर भारत में हर वो बात नजर आ रही है, जो एक बॉलीवुड फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बना सकती है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान एक बार फिर ईद पर बॉक्स ऑफिस धमाका करने को तैयार हैं.

सलमान के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही की भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. भारत पांचवीं फिल्म है, जिसमें कटरीना और सलमान की जोड़ी देखने को मिलेगी. इससे पहले ये जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में नजर आ चुकी है.

भारत डायरेक्टर अली अब्बास जफर की सलमान खान के साथ तीसरी फिल्म है. इससे पहले इस जोड़ी ने सुल्तान और टाइगर जिंदा जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है. सुलतान और टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये जोड़ी एक और 300 करोड़ी फिल्म देने को तैयार है.

भारत को भूषण कुमार, अतुल अगिन्होत्री, अलविरा अग्निहोत्री और सलमान खान ने मिलकर प्रोडूस किया है. ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.