Bollywood

Bharat Teaser: इस खास दिन रिलीज होगा सलमान खान की ‘भारत’ का टीजर, बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं फैन्स

bharat teaser release date

Bharat Teaser : रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म भारत का टीजर 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो सकता है.

पिछले साल सलमान खान की रिलीज हुई इकलौती फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फ्लॉप होने के साथ-साथ इस फिल्म को दर्शकों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था. फिल्म को लेकर तरह-तरह के जोक्स और मीम्स बने. रेस 3 के फ्लॉप होने से सलमान के स्टारडम को भी थोड़ा नुकसान हुआ.

रेस 3 के फ्लॉप होते ही सलमान खान ने फिल्म भारत की शूटिंग शुरू कर दी थी. भारत इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में है. फिल्म को लेकर रोजाना कोई न कोई अपडेट आता रहता है. लेकिन अब जो अपडेट आया है, वो सलमान के फैन्स के चेहरे पर ख़ुशी ला सकता है.

यह भी पढ़ें:  Alaya Furniturewalla: एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने कंगना रनौत को बताया चापलूस, जानिए क्यों कहा ऐसा

खबर है भारत का टीज़र 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि सलमान की फिल्म का पोस्टर पहले सलमान के बर्थडे (27 दिसम्बर) को रिलीज होना था लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो सका.

28 दिसम्बर को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान के फैन्स के लिए एक ट्वीट किया था. अली अब्बास ज़फर ने लिखा, ‘सलमान खान के फैंस, आप निराश ना हो. सलमान के बर्थडे पर फिल्म का टीज़र रिलीज नहीं करना हम सबका फैसला था. नए साल में नई फिल्‍म की बात करेंगे. नाम है भारत… डेट भी स्‍पेशल होगी.’

बॉलीवुड वेबसाइट पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का टीजर को गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक टीजर अभी एडिट किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

आपको बता दें कि सलमान खान के अलावा भारत में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही की अहम भूमिका है. ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड दू माई फादर’ का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top