Bollywood

Bharat First Look Poster: सलमान खान का ये अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा, पहचानना भी मुश्किल

Bharat First Look Poster: सलमान खान का ये अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा, जी हाँ एक नजर में सलमान बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. फैन्स का एक्साईटमेंट लेवल अभी चरम पर है.

इंडिया के सबसे मशहूर और प्रिय सुपरस्टार्स में से एक सलमान खान (Salman Khan) ने आज दिनांक 15 अप्रैल 2019 की सुबह, तमाम चाहने वालों को बढ़िया तोहफा दिया है.

भारत (Bharat) फिल्म में उनका जवानी का गेटअप हमने टीजर में देख लिया था, अब बुढ़ापे के अवतार में वह जितना दिलचस्प लग हरे हैं उसका जवाब नहीं.

फिल्म ईद (Eid) के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में उतर जाएगी, यह इस बड़े स्टार का फेवरेट स्पॉट है. पिछले एक दशक से उन्होंने इस ऑकेजन को यादगार बनाया है.

यह भी पढ़ें:  Akshay Kumar reply to Fake News: अक्षय कुमार ने बहन के लिए बुक की फ्लाइट, यह खबर सर से पांव तक झूठी

फिल्म का डायरेक्शन ऐसे युवा टैलेंटेड फिल्मकार ने किया है जो सलमान के साथ दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दे चुका है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) का डायरेक्शन हम सुल्तान और टाइगर जिन्दा है में देख चुके हैं.

सलमान खान ने सबसे पहले अपने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा “जितने सफ़ेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज़िन्दगी रही है“.

इस पंच लाइन ने कहीं ना कहीं फिल्म में जबरदस्त स्टोरी और क्लाइमेक्स का वादा किया है. अब देखना ये होगा कि आखिर ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक मार पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan's Graph 2020: अमिताभ बच्चन ने 2020 के महत्वपूर्ण ग्राफ में 'Bra' को बताया कम उपयोगी

फिल्म में सलमान खान के अलावा बहुत से चर्चित नाम हैं, जैकी श्रॉफ, तबु, कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार फिल्म में समां बांधने वाले हैं.

फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान, दबंग सीरीज की नेक्स्ट फिल्म में जुटे हैं. उनकी लास्ट फिल्म रेसिंग थ्रिलर रेस 3 नाकामयाब रही थी, उम्मीद है वह अब वापसी करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top