Bollywood

Bharat Box Office Collection Day 5: क्रिकेट मैच ने बिगाड़ा सलमान का खेल, भारत ने 5वें दिन की इतनी कमाई

Bharat Box Office Collection Day 5:भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के चलते सलमान खान की भारत की कमाई में रविवार को ख़ास उछाल नहीं आया. 

ईद के दिन रिलीज हुई सलमान की फिल्म भारत मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. पहले दिन 42.3 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी. दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई. चौथे दिन फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिला. ऐसा माना जा रहा था कि रविवार को भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच ने रविवार को सलमान का खेल बिगाड़ दिया. फिल्म को रविवार सुबह अच्छी शुरुआत मिली. दिन के शोज में भी फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिला. लेकिन 3 बजे मैच शुरू होते ही फिल्म की कमाई पर असर पढ़ना शुरू हुआ. मैच की वजह से शाम और रात के शोज में फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya to become father: हार्दिक पांड्या ने दिखाया वाइफ का बेबीबंप, कैप्टेन कोहली ने किया रियेक्ट

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत ने 5वें दिन (Bharat Box Office Collection Day 5) 27.9 करोड़ की कमाई की है. इस तरह पहले वीकेंड में फिल्म ने 150.1 करोड़ की कमाई कर ली है. अगर क्रिकेट मैच ना होता तो ये आंकड़ा 153-155 करोड़ के बीच होता.

फिल्म का असली टेस्ट आज से शुरू होगा. सलमान की पिछली फिल्मों टाइगर जिंदा है, सुल्तान और बजरंगी भाईजान की तुलना में भारत का प्रदर्शन थोडा फीका रहा है. हालांकि, अब भी उम्मीद है कि फिल्म आसानी से 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. देखने वाली बात ये है कि क्या भारत 300 करोड़ की रेस में शामिल हो पाती है.

यह भी पढ़ें:  Boycott China: बॉलीवुड ने शुरू किया चाइना का बहिष्कार, दिया आत्मनिर्भरता का नारा

भारत ने पहले दिन 42.3 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. इसी के साथ ये फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (52.25 करोड़) और हैप्पी न्यू ईयर (44.97 करोड़) के बाद बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई.  साथ ही भारत, प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़) को पछाड़कर सलमान की सबसे बड़ी ओपनर बन गई.

आपको बता दें कि भारत निर्देशक अली अब्बास ज़फर और सलमान की सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद तीसरी फ़िल्म है. दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और भारत से भी यही उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 2 लाख 27 हजार के पार, 63 सौ के पार मौत का आकड़ा

टी-सीरीज और सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी भारत कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है, सलमान और कैटरीना के अलावा, फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top