बाला vs उजड़ा चमन: गंजेपन पर बनी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी

JBT Staff
JBT Staff October 10, 2019
Updated 2019/10/10 at 1:01 PM

Bala vs Ujda Chaman: बॉक्स ऑफिस के नए चहेते एक्टर आयुष्मान खुराना एक और लो बजट की मूवी लेकर आ रहे हैं, फिल्म का ट्रेलर आज 10 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है.

गंजेपन के ही कांसेप्ट पर कॉन्सेप्ट पर सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) के स्टार सनी सिंहv(Sunny Singh) की फिल्म उजड़ा चमन (Ujda Chaman) का ट्रेलर सुर्खियां बटोर चुका है.

बाला vs उजड़ा चमन

दोनों फिल्मों का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है, दोनों ही फिल्मों में समानताऐं भी बहुत सी देखने को मिल रही हैं. शायद इसी वजह से बाला के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट उजड़ा चमन से ठीक एक दिन पहले कर दी है.

बाला (Bala)

बैक टू बैक सुपर हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना इस फिल्म में भी फॉर्म में नजर आ रहे हैं, कॉलेज प्रोफेसर का रोल का रोल निभा रहे आयुष्मान के लिए कॉमन प्रॉब्लम गंजापन उनके लिए समाज में बड़ा चैलेंजिंग हो रहा है, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इस फिल्म में एक्टेसेस हैं.

स्त्री (Stree) जैसे हिट देने के बाद डायरेक्टर अमर कौशिक (Amar Kaushik) जरूर इस फिल्म में भी ह्यूमर और ड्रामा का जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं. आयुष्मान, बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही डंका बजा चुके हैं इसलिए सिंगल मूवी स्टार सनी के लिए टक्कर आसान नहीं होगा.

रिलीज डेट: 7 नवंबर 2019

उजड़ा चमन (Ujda Chaman)

नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर अभिषेक पाठक, प्यार का पंचनामा और दृश्यम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. सोनू के टीटू की स्वीटी के स्टार सनी, फैन बेस तो सेट कर चुके हैं लेकिन आयुष्मान के स्टारडम के आगे उन्हें बेहतर कंटेंट की जरूरत होगी.

रिलीज डेट: 8 नवंबर 2019

https://youtu.be/ls7RHTnCuiY

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.