Bollywood

Bala Box Office: तीन हफ्तों में फिल्म ने की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ के बाद भी सिलसिला जारी

Bala Box office Collection Report: आयुष्मान खुराना ने फिर एक बार साबित कर दिया कि वह छोटी बजट की फिल्मों के उस्ताद हैं, ड्रीम गर्ल सुपरहिट हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अब बला की कॉमेडी बाला दर्शकों को भा गयी है.

सुपरहिट स्त्री (Stree) के डायरेक्टर अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने फिर एक बार देसी ह्यूमर का क्या शानदार तड़का लगाया है, इस बार उन्होंने गंजेपन की समस्या और इस पर होने वाले समाज में टिप्पणीयों को बखूबी दिखाया है. कॉलेज टाइम में जो लड़का लहराते बालों का आनंद लेता था वह आज बालों के लिए तरस रहा है.

बालों के रीग्रोथ के लिए आयुष्मान के किरदार ने क्या क्या नुस्खे नहीं अपनाए हैं, वन-लाइनर डायलाग में इतनी जबरदस्त कॉमेडी है कि फिल्म देखने के बाद भी लोग हंसते हुए नजर आएंगे. बात करते हैं फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट और रिव्युज की.

आयुष्मान के लिए सबसे बड़ी रिलीज थी बाला

लगातार हिट दे रहे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए इंडिया में 3000 स्क्रीन्स पर भरोसा जताया गया और हर जगह फिल्म को क्या जबरदस्त रेस्पोंस मिला, देखने लायक है. घरेलू स्क्रीन पर तीन हजार की काउंटिंग के अलावा ओवरसीज 550 स्क्रीन्स थे. 2 सप्ताह पूरे कर चुकी इस फिल्म के स्क्रीन्स कम हुए लेकिन 100 करोड़ का आकड़ा आसानी से पार हुआ.

यह भी पढ़ें:  Davinder Singh: कौन हैं आतंकियों के साथ पकड़े गए पुलिस ऑफिसर दविंदर सिंह, विवादों से पुराना नाता

आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी बाला

12 सितम्बर को रिलीज हुई ड्रीम गर्ल ने 140 करोड़ का कारोबार किया और इसकी ओपनिंग रही थी 10.05 करोड़, अब इस फिल्म का भी टूटा रिकॉर्ड बाला (Bala) ने तोड़ा, 10.15 करोड़ की ओपनिंग कर साबित कर दिया कि आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस के भी हीरो बन गए हैं.

पिछले 2 सालों से हिट दे रहे आयुष्मान खुराना के अलावा, फिल्म में भूमि पेड्नेकर व यामी गौतम की भी तारीफ करनी होगी. उन्होंने अपने रोल्स को वास्तविक दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

आयुष्मान के करियर की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म बनी बाला

बधाई हो (2018) और ड्रीम गर्ल (2019) के बाद बाला (2019) आयुष्मान की तीसरी 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनी.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Gang-rape: आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता की माँ को बेरहमी से मार डाला, CCTV में कैद हुआ क्राइम

मंडे (8.26 करोड़), ट्यूजडे (9.52 करोड़), वेडनेसडे (5.20 करोड़), थर्सडे (5.31 करोड़), फ्राइडे (3.76 करोड़), सैटरडे (7.73 करोड़), संडे (8.01 करोड़), मंडे (2.25 करोड़), ट्यूजडे (2.06 करोड़), वेडनेसडे (1.96 करोड़), थर्सडे (1.80 करोड़), फ्राइडे (1.35 करोड़) और टोटल 100.05 करोड़ के आकड़े के साथ सुपर हिट हुई फिल्म, अभी भी कमाई जारी:

आयुष्मान की दूसरी बड़ी ओपनिंग बनी बाला

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top