Baghpat Fight: बागपत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चाचा का आइंस्टाइन लुक बना नया मीम मटेरियल

JBT Staff
JBT Staff February 23, 2021
Updated 2021/07/12 at 6:03 PM

Baghpat Fight: बागपत में स्ट्रीट फाइट का नजारा यूं तो भयानक था लेकिन किसी ने सर पर वॉर नहीं किया वरना जान भी जा सकती थी. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को इसमें मस्ती मजाक सूज रही है, खासकर उम्रदराज शख्स की हेयरस्टाइल पर लोगों ने जमकर Memes बना डाले हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘पावरी गर्ल’ लेटेस्ट ट्रेंड में चल रही है लेकिन इसको काफी दिन हो चुके हैं, ऐसे में नए MEME की तलाश चल रही है, वायरल फाइट की विडियो में दिख रहे शख्स का नाम हरिंदर बताया जा रहा है जो एक युवक को WWE स्टाइल में पटकनी देते हुए नजर आ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत कोतवाली शहर का यह मामला है जहां दोनों पक्षों के कुल 10 लोग पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं. बताया जा रहा है कि दो चाट विक्रेताओं के बीच ग्राहक को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि लाठी डंडों से मारपीट शुरू हो गई. घटना का किसी ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, हरिंदर व आशु की चाट की दुकानें यहां पर लगती हैं.

आजाद मार्केट के इस मामले ने इसलिए भी तूल पकड़ा है क्योंकि लोगों को इसमें मजाक उड़ाने का कंटेंट अच्छा नजर आ रहा है, जेल से भी लड़ाई करने वालों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. किसी ने लड़ाई के बैकग्राउंड में WWE वाला म्यूजिक ऐड किया तो किसी ने दिलेर मेहंदी की आवाज वाला सोलफुल गाना.

सोशल मीडिया पर चाचा व बागपत, इस लड़ाई की वजह से ट्रेंड कर रहे हैं. आप भी अगर विडियो देखें तो कहेंगे मीम बनाने वालों के ह्यूमर को भी मानना पड़ेगा.

https://twitter.com/JadaunRajputra/status/1363928885667254272

https://twitter.com/flyingcpsharma/status/1363892248954347520

यहां देखिए किस तरह नुसरत फतेह अली खान की फोटो को एडिट किया है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.