Bollywood

Badla Trailer Out: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी है फिल्म

Badla Trailer: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. ये फिल्म  स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ की रीमेक है.

कल अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म बदला के दो पोस्टर्स जारी किये थे. इन दो पोस्टर्स में अमिताभ और तापसी का इंटेंस लुक देखने को मिला था. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जैसा अंदाजा था फिल्म का ट्रेलर थ्रिल और सस्पेंस से भरा हुआ है.

अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी शानदार अदाकारी से आपको दिल जीत लेंगे. फिल्म में अमिताभ एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं. तापसी एक लड़की की भूमिका में है, जिसके ऊपर अपने ही बॉयफ्रेंड के मर्डर का आरोप लगा है. फिल्म का ट्रेलर कहीं न कहीं आपको दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म पिंक की याद दिला देगा.

यह भी पढ़ें:  पुलवामा अटैक के बाद कंगना रनौत का शबाना आजमी व जावेद अख्तर पर हमला, देशद्रोही तक कह डाला

फिल्म के डायलॉग्स दमदार लग रहे हैं. अमिताभ बच्चन तो लीजेंड हैं ही, तापसी पन्नू भी उनके साथ में एक शानदार एक्ट्रेस बन गई है. एक आरोपी के किरदार में तापसी की एक्टिंग भी काफ दमदार लग रही है.

सुजॉय घोष इससे पहले कहानी जैसी शानदार थ्रिलर फिल्म बना चुके हैं. ऐसे में उनसे एक और शानदार थ्रिलर फिल्म की उम्मीद की जा सकती है.

बदला का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. ये फिल्म स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ की रीमेक है. फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोडूस किया है. फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अब देखना ये है कि क्या अमिताभ और तापसी की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों और क्रिटिक्स पर जादू चला पाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top