Badhaai Do: आयुष्मान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बधाई हो’ का बनेगा सीक्वल, राजकुमार-भूमि की जमेगी जोड़ी

JBT Staff
JBT Staff March 9, 2020
Updated 2020/03/09 at 11:19 AM

Badhaai Do: इंडियन बॉक्स ऑफिस के नए पसंदीदा स्टार आयुष्मान खुराना नए-नए देसी कॉन्सेप्ट्स के साथ फिल्में कर रहे हैं जबकि उनकी सफल फिल्में सीक्वल के साथ दोगना समां बांध रही हैं, शुभ मंगल सावधान के बाद बधाई हो का बनने जा रहा है सीक्वल.

जी हां आयुष्मान के फैंस को जानकार खुशी होगी कि आयुष्मान के करियर की पहली 100 करोड़ी फिल्म बधाई हो (2018) का सीक्वल बनने जा रहा है लेकिन दुःख इस बात का होगा कि फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नहीं स्त्री एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

लीड मेल एक्टर की तरह फिल्म के सीक्वल में लीड फिमेल एक्टर को भी रीप्लेस किया गया है. जी हां जहां आयुष्मान खुराना की राजकुमार राव ने रीप्लेस किया है तो सानिया मल्होत्रा (Sania Malhotra) की जगह आयुष्मान की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी भूमि पेड्नेकर (Bhumi Pednekar) ने जगह बनाई है, जाहिर सी बात है इस फिल्म में लीड फिमेल का किरदार भी फोकस्ड किया जाएगा.

आपको बता दें बधाई हो (Badhaai Ho), अमित शर्मा (Amit Sharma) द्वारा डायरेक्ट की गयी थी, वह वर्तमान में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान डायरेक्ट कर रहे हैं. बधाई फ्रैंचाइजी का सीक्वल, हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshvardhan Kulkarni) द्वारा बनाई जा रही है.

यह फिल्म बहुत जल्द जून से बननी शुरू हो जाएगी जबकि 2021 के शुरुवात में कभी भी फिल्म रिलीज होगी. आपको बता दें फिल्म को हिट कॉमेडी फिल्म का फायदा मिलेगा, स्त्री की तरह यह फिल्म राजकुमार राव के लिए करियर की बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है. सफल प्रोडक्शन हाउस जंगली पिक्चर्स (Junglee Pictures) द्वारा इस फेमस फिल्म की फ्रैंचाइज़ी ओ आगे बढ़ाया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.