Bollywood

Jaya Bachchan Controversy: ड्रग्स विवाद के बाद बच्चन परिवार के घर की बढ़ी सुरक्षा, भड़के हैं रवि किशन के फैंस

Jaya Bachchan Controversy: संसद में महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के बयान ने विवादों को जन्म दे दिया है, कंगना रनौत व रवि किशन के फैंस द्वारा बच्चन परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में मुंबई में जूहू स्थित घर की सुरक्षा बाधा दी गई है.

भोजपुरी व हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने संसद में ड्रग को लेकर बयान दिया कि बॉलीवुड में ड्रग का बढ़ता सेवन चिंताजनक है लेकिन सपा की राज्यसभा सांसद व बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उनके बयान को दुखद बताते हुए कहा कि बॉलीवुड में काम करने वाले ही इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir slams Dhoni: गौतम गंभीर ने की धोनी की आलोचना, संजू सैमसन को बताया बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज

इस बयान ने रवि किशन को ही नहीं बल्कि करोड़ों देशवासियों को सकते में डाल दिया क्योंकि इंडस्ट्री के लोग इंडस्ट्री का बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में बीजेपी लीडर व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी तक शामिल हैं, उन्होंने भी कहा कि ‘बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी नेपोटिज्म व ड्रग्स का आरोप लगाकर इस सम्मान को गिरा नहीं सकता’.

रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘जया बच्चन का बयान बेहद दुखद है, मैं उनका सम्मान करता हूं और पैर छूता हूं’ जबकि कंगना रनौत ने बच्चन परिवार पर खूब हमला बोल दिया. हालांकि जया बच्चन ने भी कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना अच्छा नहीं है लेकिन आगे कहते हैं कि ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’, इस बयान ने विवादों को जन्म दे डाला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top