आयुष्मान खुराना और भूमि पेड्नेकर तीसरी बार शेयर करेंगे स्क्रीन, फिल्म की थीम है बेहद दिलचश्प

JBT Staff
JBT Staff December 8, 2018
Updated 2018/12/08 at 12:55 PM

लो बजट फिल्मों से अपने हुनर का लोहा मनवा चुके आयुष्मान खुराना और भूमि पेड्नेकर तीसरी बार शेयर करेंगे स्क्रीन, इससे पहले इन दोनों ने दम लगा के हईशा  व शुभ मंगल सावधान में काम किया था और ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आयी.

अब बात करते हैं इनकी तीसरी फिल्म बाला की जो समय से पहले गंजा होते हुए लड़का और डार्क व छोटे शहर की लड़की की कहानी है. ऐसे वास्तविक व आम जन के किरदारों के साथ आयुष्मान और भूमि बखूबी न्याय कर पाएंगे, जाहिर सी बात है इस खबर को पढ़कर सभी को इन्तेजार रहेगा कि आखिर ये जोड़ी कब हमे थिएटर में देखने को मिलेगी.

बता दें कि कॉमेडी का ये खुबसूरत तड़का मार्च 2019 बनना शुरू हो जायेगा जबकि सितम्बर 2019 में यह फिल्म आपके आस पास के सिनेमाघरों में होगी. कम समय में आयुष्मान खुराना व भूमि ने जिस तरह कामयाबी का स्वाद चखा है उम्मीद रहेगी कि उनकी ये फिल्म भी सराही जाएगी.

अब बात करते हैं मेकर्स की, अमर कौशिक जिन्होंने स्त्री मूवी से निर्देशन का सफर शुरू किया था इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे जबकि दिनेश विजान जैसे सफल फिल्मकार इस फिल्म के निर्माता होंगे. 2018 की लो बजट ब्लॉकबस्टर स्त्री, दम लगा के हईशा (2015) व शुभ मंगल सावधान (2017) देख चुके लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि अमर कौशिक, आयुष्मान और भूमि की तिगडी कितनी जबरदस्त साबित होगी.

दूसरी तरफ आयुष्मान की हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फैमली ड्रामा बधाई हो  थिएटर में 50 दिन पुरे कर चुकी है, जल्द ही स्टार गोल्ड पर पहला प्रीमियर भी आने वाला है लेकिन थिएटर से उतरने का नाम नही ले रही, इसकी सफलता के चलते आयुष्मान ने फोर्ब्स की टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट में भी नाम हासिल किया है.

भूमि पेड्नेकर, बॉलीवुड की नयी मेथड अदाकारा है जो दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों से अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं, बहुत जल्द सुशांत सिंह राजपूत के साथ में वो सोनचिड़िया में नजर आएँगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.