Ayesha Takia: सुशांत की सुसाइड के बाद सलमान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने लगाए इंडस्ट्री पर आरोप

JBT Staff
JBT Staff June 18, 2020
Updated 2020/06/18 at 1:48 PM

Ayesha Takia: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने भी कबूल कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री में दोगले लोग रहते हैं जो इंसान की कद्र तो करते नहीं लेकिन इंसान हमेशा के लिए अलविदा कह दे तो मगरमच्छ के आंसू रोते हैं.

जो स्टार्स फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, उन्होंने भाई-भतीजावाद के मुद्दे को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बताया है. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, रवीना टंडन, पायल रोहतगी ने बॉलीवुड में होने वाली घटिया राजनीति को बताने की कोशिश तो की ही है, अब वांटेड फिल्म की अभिनेत्री आयेशा टाकिया (Ayesha Takia) ने कुछ सवाल खड़े कर दिए हैं.

आयेशा ने सोशल मीडिया पर लम्बा पोस्ट लिखकर यह साबित कर दिया कि वाकई फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर को अलग-अलग तरह से परेशान किया जाता था. बॉलीवुड में होने वाली घटनाओं के बारे में आयशा ने अपना अनुभव शेयर किया है, फिल्मों को छोड़ वह अपना पारिवारिक जीवन जी रही हैं. उनका कहना है ‘किसी को नीचा दिखाना बहुत गलत व्यवहार है, इससे पीड़ित आदमी डरने लगता है जबकि इसका विरोध करना चाहिए’.

वर्क प्लेस पर ऐसी घटनाएं होती हैं, उनके साथ भी हुई हैं. इससे निपटने के उपाय उन्होंने फैंस के साथ शेयर किए हैं. आयशा कहती हैं ‘डायरी में अपनी दिल की बातों को लिखें, अपने दोस्तों से बातें शेयर करें.’ सुशांत की मौत का कारण डिप्रेशन है, इसकी वजह से तमाम एक्टर्स अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं, टॉप लीड एक्ट्रेस दीपिका इन दिनों तनाव से लड़ने के टिप दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CBfgXCpDIid/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान की फिल्म वांटेड से लाइमलाइट में आई आयशा ने फ़िल्में तो की लेकिन इस फिल्म के बाद उनका करियर उठ नहीं पाया, उन्होंने फैंस को अपना अनुभव शेयर किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.