अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक का नाम होगा कबीर सिंह, जानें फिल्म की रिलीज डेट

Umesh
Umesh October 26, 2018
Updated 2018/10/26 at 6:47 PM
Shahid and Kiara in Arjun Reddy remake

शाहिद कपूर की आने वाले फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. शाहिद कपूर इस फिल्म में कबीर सिंह का किरदार निभाएँगे. यही फिल्म का नाम भी रखा गया है.

2018 शाहिद कपूर के लिए मिला-जुला साल रहा. अगर पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह एक बार फिर बाप बने. वहीँ अगर प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी दो फिल्में रिलीज हुई. पद्मावत बड़ी हिट साबित हुई लेकिन रणवीर और दीपिका के सामने शाहिद का किरदार कहीं दब गया. वहीँ पिछले महीने रिलीज हुई ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बड़ी फ्लॉप साबित हुई.

अब शाहिद कपूर का पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्म पर है. शाहिद जल्द ही साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे. आज इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म में शाहिद का नाम होगा कबीर सिंह और यही इस फिल्म का नाम रखा गया है. इस फिल्म में शाहिद एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे. शाहिद कपूर ने फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया.

आपको बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अर्जुन रेड्डी को यंगस्टर्स ने काफी पसंद किया था. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बन रहा है. अर्जन रेड्डी का निर्देशन संदीप वांगा ने किया था. अब इसके हिंदी रीमेक की कमान भी उन्हीं के हाथों में सौंपी गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, और मसूरी में होगी. शाहिद इस फिल्म में चार अलग लुक्स में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए शाहिद पिछले तीन महीने से तैयारी कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म अगले साल 21 जून को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.