देखें तस्वीरें: तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने शेयर की बेटे के साथ फोटो

JBT Staff
JBT Staff July 28, 2019
Updated 2019/07/28 at 2:58 PM

Arjun Rampal and girlfriend become parents of a babyboy: तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने शेयर की बेटे के साथ फोटो.

सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आजकल फिल्मों के लिए कम अपने पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं, 46 की उम्र में वह तीसरी बार पिता बन गये हैं लेकिन इस बार माँ बनी हैं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला.

मेहर जेसिका के साथ तलाक के बाद बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल विदेशी मॉडल के प्यार में पड़ गए जबकि तलाक से पहले ये तो पता चल गया था कि दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे और इसकी वजह हैं ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन.

उस वक्त अफवाह थी कि पति ऋतिक के अफेयर्स से परेशां सुजैन अर्जुन रामपाल के करीब आ चुकी हैं लेकिन कहानी तलाक के बाद कुछ और ही निकली.

ग्रैबिएला के प्रेग्नेंट होने बाद अर्जुन कपूर अक्सर उन्हें क्लिनिक ले जाते हुए नजर आए, वायरल तस्वीरों में केयरिंग अर्जन कपूर अपने तीसरे बच्चे के लिए उत्सुक नजर आए थे.

18 जुलाई को उनके बेटे ने जन्म लिया जिसके एक हफ्ते बाद ग्रैबिएला ने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और फैन्स ने उन्हें बधाइयाँ दी हैं. सोशल मीडिया साइट इन्स्टाग्राम पर बेटे का साइड फेस पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है मैं थकी हुई हूँ लेकिन अभी भी प्यार में हूँ.

अर्जुन रामपाल (Arjun Kapoor) और गैब्रिएला डमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) की सोशल मीडिया पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है.

https://www.instagram.com/p/B0YULTeBY5h/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Bw7R1z8BJAp/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BzpW16IB3Dm/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.