Bollywood

सलमान खान ने छोड़ी बोनी कपूर की दो बड़ी फ़िल्में, क्या मलाइका और अर्जुन का अफेयर है वजह?

salman vs arjun

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अफेयर अब बोनी कपूर के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. खबर है कि बोनी के अच्छे दोस्त सलमान खान ने उनसे दूरियां बनाना शुरू कर दिया है.

पिछले कुछ महीनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के र‍िश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. कई महीनों तक अपने अफेयर पर चुप्पी साधने के बाद अब ये दोनों धीरे-धीरे दुनिया के सामने खुलकर सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ हफ़्तों की बात की जाए, तो अर्जुन और मलाइका को कई जगह साथ स्पॉट किया गया है.

अर्जुन और मलाइका का ये अफेयर बोनी कपूर को भारी पड़ रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि मलाइका से अफेयर कर अर्जुन ने सीधा सलमान खान से पंगा जो ले लिया है. आपको बता दें कि मलाइका, सलमान खान के भाई अरबाज की एक्स वाइफ हैं. इस अफेयर के चलते कई बार सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच तनातनी की ख़बरें आती रहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Review: रिश्तों और प्यार की एक पेचीदा कहानी है कलंक

डेक्कन क्रोन‍िकल के मुताबित बोनी कपूर ने दो बड़ी फिल्मों के लिए सलमान खान को साइन किया था. ये फ़िल्में थीं, वांटेड 2 और नो एंट्री में एंट्री. अब खबर ये है कि सलमान ने दोनों ही फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. आपको बता दें कि ये दोनों फ़िल्में बोनी कपूर प्रोडूस करने वाले थे.

साल्मान का इस तरह इन फिल्मों को छोड़ने की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिल्मी सूत्रों की मानें तो सलमान अपने दोस्त बोनी से बेहद नाराज हैं. इस नाराजगी की वजह कुछ और नहीं बल्कि अर्जुन और मलाइका का अफेयर है.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 2: दूसरे दिन कलंक की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना हुआ कलेक्शन

दरअसल, सलमान खान कपूर खानदान से खुश नहीं हैं. बीते दिनों संजय कपूर की पार्टी में अर्जुन और मलाइका साथ पहुंचे थे. तब से ये ख़बरें आ रही है कि कपूर खानदान ने अर्जुन और मलाइका का रिश्ता स्वीकार लिया है.

सलमान का अर्जुन से नाराज होना कई मायनों में जायज भी है. सालों पहले अर्जुन का अफेयर सलमान की बहन अर्पिता से रहा था. इसके बाद अर्जुन की मलाइका के साथ नजदीकियां बढ़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित अरबाज और मलाइका का तलाक भी अर्जुन की वजह से हुआ था.

बात जो भी हो, बेटे के अफेयर का खामियाजा बाप को भुगतना पड़ रहा है. अब देखने वाली बात ये है कि इन दो बड़ी फिल्मों का क्या होता है. सलमान के बिना इन फिल्मों का आगे बढ़ना मुश्किल है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top