Bollywood

Arjun Kapoor on Wedding: अर्जुन बोले ‘अभी शादी करें भी तो कैसे करें’, कोरोना की वजह से टली शादी

Arjun Kapoor n Wedding: महामारी की वजह से सारी गतिविधियों में रुकावट आ चुकी है, लोग घरों में हैं जो इस भयानक वायरस से बचने का एक ही उपाय है. बॉलीवुड की बात की जाए तो अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी अप्रैल में होनी थी जो टल चुकी है. अब अर्जुन कपूर ने प्रेमिका मलाइका अरोड़ा से शादी के बारे में फैंस को कही ये बात.

हाल ही में पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फैंस के साथ वर्चुअल डेट के जरिए 300 वेज मजदूरों के लिए 1 महीने तक खाद्य सामाग्री के लिए फंड रेज किया. बॉलीवुड के बड़े स्टार्स से लेकर यंग जनरेशन के एक्टर्स कोरोना के दौर में सरकार के साथ कदम मिलाकर आगे बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Rahul Gandhi: मोदी सरकार पर राहुल का तंज 'हारवर्ड में होगा नोटबंदी, GST, कोविड-19 की असफलता पर अध्ययन'

वहीं बॉलीवुड में कुछ शादियों का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है, इनमें से वरुण धवन- नतासा दलाल, अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा, ऋचा चड्ढा- अली फैजल, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, राजकुमार राव- पत्रलेखा जैसी जोड़ियों की शादी की बातें चर्चाओं में थी लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव ने सारे शेड्यूल को बर्बाद कर दिया, यहां तक कि फिल्मों के रिलीज होने पर भी पूरी तरह रोक लग गयी हैं, इंडस्ट्री इस साल भारी नुकसान झेलने के लिए तैयार है.

अर्जुन कपूर ने डिजिटल प्लेटफार्म पर दिए इंटरव्यू में शादी टलने को लेकर कहा ‘शादी को लेकर उनकी फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं है, अब अगर शादी करना भी चाहे तो ऐसे में कैसे हो’. उनका कहना था कोरोनावायरस पहले पूरी तरह जाए तो शादी का जैसा बड़ा समारोह आयोजित किया जाए. पिछले साल अफवाहें फैली थी कि अप्रैल के अंत तक दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होने जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top