Bollywood

Arjun Kapoor: वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर की अनूठी पहल, 100 कैंसर पीड़ित कपल्स का करवाएंगे ट्रीटमेंट

Arjun Kapoor’s Valentine’s Day special program: दिग्गज बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर इंडस्ट्री में खुद का एक मुकाम हांसिल कर चुके हैं, फिल्मों के अलावा वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. इस साल वैलेंटाइन के मौके पर वह जो करने जा रहे हैं, वो दिल जीत रहा है.

खुद से एक दशक बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चलते व फ्लॉप मूवीज की वजह से ट्रोल होने वाले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज चारों तरफ से वाह वाही लूट रहे हैं. देखा जाए तो मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी जोड़ी को खासा पसंद भी किया जाता है क्योंकि दोनों प्यार करने वालों को अच्छा संदेश देते हुए नजर आते हैं, हालांकि दोनों पर ट्रोलिंग का बुरा प्रभाव नहीं पड़ता है.

यह भी पढ़ें:  Ajay Devgn: अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खरी खोटी सुनाने वाला शख्स गिरफ्तार

हर ओकेजन भी बिंदास अंदाज में सेलिब्रेट करने वाले अर्जुन-मलाइका इस साल प्यार के खास पर्व वैलेंटाइन को अनोखे अंदाज में यादगार बनाने वाले हैं. कैंसर पैशेंट्स एड एसोसिएशन के साथ मिलकर अर्जुन ने 100 से ज्यादा कैंसर प्रभावित जोड़ों को मदद करने अर्थात ट्रीटमेंट पहुंचाने की बात कहीं है. बता दें अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर भी कैंसर की वजह से 2012 में चल बसी थी.

मां को याद करते हुए अर्जुन अक्सर भावुक हो जाते हैं, स्वर्गीय मां मोना कपूर के याद में अर्जुन कपूर ने कैंसर पीड़ितों की मदद करने के लिए कदम उठाया है. अर्जुन का कहना है कोरोनाकाल ने हम सभी को प्यार करने व एक दूजे को मदद करने का महत्व को समझाया. अर्जुन ने उन कपल्स का जिक्र किया जहां एक कैंसर से जूझ रहा है तो दूसरा उसकी देखरेख में जी जान से लगा है.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

वर्कफ्रंट की बात करें कल ही उनका नाम एक विलेन रिटर्न्स से जुड़ा है, वह जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी व तारा सुतारिया के साथ लीड किरदारों में हैं, फिल्म को फिर से मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top