Bollywood

Arjun Kapoor Trolled: जर्नलिस्ट ने अर्जुन कपूर को कहा स्माल टाइम एक्टर, ट्रोलर्स बोले ‘एक्टर कैसे बोल दिया’

Arjun Kapoor Trolled: सोशल मीडिया पर हर दिन किसी न किसी की बारी आई रहती है, कल शिबानी दांडेकर बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर थी तो आज अर्जुन कपूर पर MEMES बनाने वालों ने हदें पार कर दी हैं. बात शुरू हुई थी कंगना रनौत और बीएमसी के बीच के विवाद से जो जा पहुंची अर्जुन कपूर तक.

जी हां बीएमसी ने पहले दिन कंगना रनौत को अवैध निर्माण का नोटिस जारी करवाया और दूसरे दिन 33 वर्षीय एक्ट्रेस के सपने को चूर चूर कर दिया, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि महाराष्ट्र सरकार से तनातनी के चलते यह स्टेप उठाया गया क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी बीएमसी की जल्दबाजी पर सवाल दागे. 22 सितम्बर तक इस मामले में सुनवाई टली है, अब देखना होगा क्या वाकई अवैध निर्माण हुआ था अन्यथा बीएमसी को भरपाई करनी होगी.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दावे के साथ कह चुकी हैं कि उनके दफ्तर वाली बिल्डिंग पर किसी भी तरह का अवैध निर्माण नहीं हुआ है लेकिन कोर्ट में इस बात को साबित करना होगा. वहीं मुंबई में कई अवैध कंस्ट्रक्शन का चिट्ठा सामने आ चुका है, बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी इसमें शामिल हैं, बहुतों को बीएमसी द्वारा नोटिस जारी किया जा चुका है लेकिन उन्हें मोहलत दी गई है.

रिपब्लिक टीवी का दावा है कि प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर लेकर अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गजों को टाइम दिया जाता है लेकिन कंगना की बिल्डिंग को क्यों धराशायी किया जाता है. रिपब्लिक टीवी के चीफ एंड एडिटर अर्नब ने अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहा कि कोई स्माल टाइम एक्टर है, मैं नहीं जानता अर्जुन कपूर कौन है, को समय दिया गया.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

यह विडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, ट्रोलर्स का कहना है कि स्माल तो छोड़ो अर्जुन कपूर को एक्टर भी क्यों कहा गया, कुछ का कहना है अर्जुन आज खुश हो रहा होगा ये देख के कि किसी ने तो उसे एक्टर कहा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top