Bollywood

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने पिता बोनी की दूसरी शादी पर उठाए सवाल, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

Arjun Kapoor: दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहता है, खैर इन दिनों उनकी एक फिल्म भी रिलीज हुई है, फिल्म सरदार का ग्रैंडसन काफी पसंद की जा रही है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ व ‘संदीप और पिंकी फरार’ इन दिनों ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन इन फिल्मों से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है उसपर लोगों का ज्यादा फोकस है.

एक्टर ने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दूसरी शादी के बारे में फिर स्टेटमेंट दिया है, उनका कहना है वह पिता की दूसरी शादी को कभी ठीक नहीं समझते हैं, बचपन में जिस दर्द से वह व मां मोना शूरी गुजरे उसको भूला नहीं पाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bollywood actresses husbands: बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके पतियों का विवादों से रहा नाता, शिल्पा शेट्टी से पहले ये हुए परेशान

बता दें बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शूरी कपूर का देहांत 2012 में हो चुका है, 1983 में उनकी शादी बोनी से हुई थी, 1985 में अर्जुन कपूर जन्मे 2 साल बाद बहन अंशुला का जन्म हुआ कुछ ही साल बाद बोनी सुपरस्टार श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए, यहां तक कि 1996 में शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट हो गई थी.

अर्जुन पिता की दूसरी शादी से इसलिए भी खफा रहते हैं क्योंकि बोनी ने श्रीदेवी से शादी के बाद पहली पत्नी से पूरी तरह नाता तोड़ दिया था, स्वर्गीय मोना शूरी ने ही बेटे अर्जुन कपूर व अंशूला की परवरिश की. बता दें अर्जुन ने कभी श्रीदेवी व बेटियां जान्हवी व ख़ुशी को अपना परिवार नहीं माना था लेकिन अचानक 2018 में एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद सब बदल गया.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Dirty Picture: दोषी पाए गए तो राज कुंद्रा को होगी ये सजा, WhatsApp ग्रुप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

अब अर्जुन, सौतेली बहनों जान्हवी व ख़ुशी के साथ भी नजर आते हैं लेकिन वो दर्द उनके जहन से नहीं उतरा जो उन्होंने बचपन में महसूस किया. वहीं लोगों ने खरी खोटी सुनाई कि अगर श्रीदेवी ने उनका घर तोड़ा तो आज वो भी अरबाज खान का घर तोड़ चुके हैं, एक्टर को इस पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top