Bollywood

मलाइका के साथ शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की ख़बरें उड़ रही हैं. इस बीच अब अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों ने ज्यादा स्टार्स की शादी और अफेयर्स के चर्चे हो रहे हैं. दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख सामने आ चुकी हैं. वहीँ प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी भी अगले महीने है. इन सबके बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का अफेयर भी खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है.

मलाइका और अर्जुन का अफेयर, जो पिछले कई सालों से परदे में था, अब सभी के सामने आ चुका है. अरबाज़ खान से तलाक के बाद ही मलाइका और अर्जुन के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. दोनों को कई जगह साथ देखा गया है. हाल ही में मलाइका ने अपना बर्थडे अर्जुन के साथ इटली में मनाया था.

यह भी पढ़ें:  Gangubai Kathiawadi: कौन है रियल गंगूबाई काठियावाड़ी, जिसके किरदार में आलिया भट्ट लूट रही वाह वाही

मलाइका और अर्जुन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले मिलान एयरपोर्ट पर नजर आए थे. इस तस्वीर से साफ़ हो गया था कि इन दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है.

इस बीच खबर आई कि दोनों 2019 में शादी कर सकते हैं. लेकिन अर्जुन कपूर ने अब इस बात को नकार दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब अर्जुन से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि पहले वो अपनी बहन अंशुला की शादी करेंगे और इसके बाद ही अपनी शादी के बारे में सोचेंगे.

अर्जुन के इस जवाब से साफ हो गया है कि वह फिलहाल शादी के मूड में नहीं है. वो अपने करियर और बहन अंशुला की शादी पर फोकस करना चाहते है. अर्जुन शादी किससे करेंगे ये तो वक़्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan Affair: क्या कार्तिक आर्यन के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं सारा?

आपको बता दें कि तलाक के बाद अरबाज और मलाइका ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं. जहां मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं. तो वहीँ अरबाज भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं. खबर है कि अरबाज जल्द ही जॉर्जिया से शादी भी कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top