बर्थडे स्पेशल: कबीर सिंह के लिए पहली पसंद थे अर्जुन कपूर, इस फ्लॉप फिल्म के लिए कर बैठे भूल

JBT Staff
JBT Staff June 26, 2019
Updated 2019/06/26 at 12:10 PM

Arjun Kapoor Birthday Special: जिस फिल्म ने आजकल कामयाबी के झंडे गाढ़ रखे हैं उस फिल्म को अर्जुन कपूर ने नकार दिया था. युवाओं में खासा प्रभाव छोड़ चुकी कबीर सिंह कुछ बिंदुओं पर जरुर आलोचना का शिकार हो रही है लेकिन फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में भीड़ उमड़ पड़ रही है.

वीकडेज में भी फिल्म की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, एक्सपर्ट की मानें तो फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा तो पार करेगी ही साथ ही इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (243 करोड़) का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

शाहिद नहीं अर्जुन कपूर थे कबीर सिंह के लिए पहली पसंद

अर्जुन कपूर के बर्थडे स्पेशल में आपको बताना चाहेंगे कि संदीप रेड्डी वांगा ने जैसे ही तेलगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक कन्फर्म किया तो अर्जुन कपूर इस रोल के लिए तय हो चुके थे.

26 जून 1985 के जन्मे अर्जुन कपूर बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी हैं, हाफ गर्लफ्रेंड, नमस्ते इंग्लैंड, इंडियाज मोस्ट वांटेड जैसी फिल्मों से जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा परफॉर्म नहीं कर पाए.

इस फ्लॉप मूवी के लिए छोड़ दो थी कबीर सिंह

रेड (Raid) मूवी के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता ने सच्ची घटना पर एक और फिल्म बनाने का फैसला लिया तो अर्जुन कपूर ने कबीर सिंह के रोल को ठुकरा दिया. लेकिन यह फिल्म उनके लिए करियर चेंजिंग हो सकती थी, फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 5 दिन हुए हैं और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

फिल्म में शाहिद कपूर की परफॉरमेंस ने लोगों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की है. जन्मदिन के मौके पर अर्जुन कपूर, गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अफ़सोस जरुर कबीर सिंह जैसी फिल्म को छोड़ने का हो रहा होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.