यहाँ इश्क फरमा रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान, वहाँ बेटे अरहान ने लिया ये बड़ा फैसला

Umesh
Umesh February 13, 2019
Updated 2019/02/13 at 10:51 AM
Arbaaz, Malaika and Arhaan

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज़ खान गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में इनके 16 साल के बेटे अरहान ने एक बड़ा फैसला ले लिया है.

सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 2017 में तलाक हो गया था. 18 साल की इस शादी के टूटने से हर कोई आश्चर्य में था क्योंकि इनके बीच कभी किसी अनबन की खबर नहीं आई थी.

बहरहाल, इनके तलाक को दो साल होने को हैं और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. मलाइका उम्र में अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ इश्क फरमा रही हैं. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों के बीच की करीबियां अब किसी से छुपी नहीं हैं.

वहीँ अरबाज का अफेयर मॉडल जार्जिया एंड्रियानी से चल रहा है. जार्जिया खान परिवार के कई फंक्शन्स में भी नजर आ चुकी हैं. खबर है कि अरबाज और जार्जिया शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

जब माँ-बाप अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं तो उनके 16 साल के बेटे ने अरहान ने भी बड़ा फैसला ले लिया है. अरहान ने अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया है.

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबित अरहान डायरेक्टर बनना चाहते हैं. इसकी शुरुआत वह फिल्म दबंग 3 से करेंगे. अरहान फिल्म ‘दबंग 3’ में प्रभुदेवा को असिस्ट करेंगे.

ख़बरों की मानें तो अरहान अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहते हैं. इसी वजह से उन्हें ये फैसला लेना पडा है. दबंग 3 की बात करें तो इस फिल्म को अरबाज खान ही प्रोडूस कर रहे हैं. दबंग सीरीज ये तीसरी फिल्म होगी.

फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिकाएँ होंगी. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.