Bollywood

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर अरबाज ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा

इन दिनों अरबाज खान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की हर तरफ चर्चा हो रही है. अब अरबाज खान ने भी इस अफेयर और अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ दी है.

अरबाज खान और मलाइका के तालाक से ज्यादा इस समय दोनों का नया रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. एक तरफ जहां अरबाज और उनकी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी एक-दूसरे के करीब आ चुके है, तो वहीं मलाइका भी अरबाज को भूल अर्जुन के साथ खुद को सेटल करने की कोशिश में लगी हुई है.

साल 2017 में अरबाज से तालाक लेने के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़कर देखा जाने लगा था. यही कारण था कि सलमान के परिवार को लगा कि मलाइका ने अरबाज को तालाक अर्जुन की वजह से ही दिया है. वैसे आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खबरें तो सालों से उड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

अब मलाइका के एक्स-हसबैंड अरबाज ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते और अपने तलाक के बारे में बताया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर पहली बार चुप्पी तोड़ी.

अरबाज ने कहा, ‘लोग अपनी जिंदगी और करियर को परफेक्ट करने के लिए कई कॉम्प्रोमाइज करते है. शादी में भी ऐसा ही होता है. हर किसी को एक अच्छे पार्टनर की जरुरत होती है. मैंने 21 साल तक अपने रिश्ते को बचाकर रखा. लेकिन ठीक है, हर कोई इतने वक्त तक अपने रिश्ते को नहीं संभाल सकता.’

अरबाज ने कहा, ‘सबकी एक बेहतर जीवन साथी पाने की इच्छा होती है. मैं खुद के लिए और मलाइका के लिए खुश हूँ.’

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

मलाइका और अर्जुन ने भले ही अपने रिश्ते को अभी तक ना कबूला हो लेकिन अरबाज इस बात को कंफर्म कर चुके है कि जॉर्जिया और उनका रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है.

खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते है. अरबाज के अलावा मलाइका और अर्जुन की शादी की भी कुछ दिनों से चर्चा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन अगले साल यानी 2019 में शादी कर सकते है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top