Bollywood

Malaika Arora: पूर्व पति अरबाज ने दिया मलाइका अरोड़ा को खास तोहफा, देर रात हुई पार्टी

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं, प्रोजेक्ट से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इस बार कुछ खास हुआ है, पूर्व पति अरबाज खान के साथ उनका रिलेशन शादी के बाद कैसा है यह अब खुलासा हुआ है.

जी हां दोनों ने आपसी समझौते से साल 2017 में तलाक ले लिया था शादी के बाद दोनों में किसी तरह की नाराजगी नहीं है, मलाइका (Malaika Arora) बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ बेहद खुश हैं तो अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर देखे जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

बहन अमृता अरोड़ा के बर्थडे के मौके पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बहुत से करीबियों के साथ ही अमृता व मलाइका को भी रसीले आमों की पेटी गिफ्ट की. मलाइका ने इस तोहफे की तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया, वहीं अरबाज खान ने भी मलाइका द्वारा लिखा गया थैंकयू नोट स्टेटस में शेयर किया.

मलाइका अरोड़ा का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बहन के घर पार्टी में उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर व दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. फिल्ममेकर करन जौहर व अर्जुन कपूर के साथ उनकी पार्टी करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं ट्रोलर्स ने सवाल पूछा आखिर यह 47 वर्षीय महिला बेवजह क्यों हर दिन ट्रेंड हो जाती है.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, कोरोना को बनाया कत्ल का हिस्सा लेकिन 5 महीने बाद पर्दाफाश

मलाइका के पार्टी लुक की बड़ी तारीफ की जा रही है, सोशल मीडिया पर कोरोना की बढ़ते आंकड़ों को लेकर भी लोगों का गुस्सा फूटा है की आखिर ये बॉलीवुड वाले कब जिम्मेदारी लेंगे. ऑनलाइन मैंगो सेलिंग को प्रमोट करते हुए अरबाज ने कई दोस्तों को आम गिफ्ट किए हैं, इनमें से मलाइका ने उन्हें इंस्टा के माध्यम से थैंक्स कहा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top