Bollywood

पहली बार जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोले अरबाज, कहा- ‘हां मैं उन्हें डेट कर रहा हूं’

arbaaz and georgia

दीपिका -रणवीर और प्रियंका -निक के बाद अब सलमान खान के घर भी शादी की शहनाइयां गूँज सकती हैं. सलमान खान के भाई अरबाज की जल्द ही दूसरी शादी हो सकती है.

हिंदी सिनेमा में इस समय दीपिका और रणवीर की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. इनके अलावा बी-टाउन में एक और ऐसा अफेयर चल रहा है, जो सबकी नजरों में बना हुआ है. सलमान के भाई अरबाज खान और विदेशी बाला जॉर्जिया ऐंड्रियानी की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है.

पिछले कुछ महीनों में जॉर्जिया कई इवेंट्स और पार्टीज में अरबाज के साथ नजर आ चुकी है. यहाँ तह कि जॉर्जिया को अरबाज के बच्चों के साथ भी देखा गया है. अरबाज की बहन अर्पिता के घर हुए गणेश चतुर्थी के कार्यकम में भी जॉर्जिया अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी. यही सब देखते हुए इन दोनों के अफेयर को लेकर चर्चाएँ शुरू हो गई थी.

वैसे तो ज्यादातर सेलेब्स अपने अफेयर और पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बताते लेकिन अरबाज खान ने अपने और जॉर्जिया के अफेयर की बात कबूल कर ली है. अरबाज ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जैक एंड दिल’ के प्रमोशन के दौरान अपने अफेयर की बात को स्वीकार किया है.

हाल ही में अपनी फिल्म ‘जैक एंड दिल’ के प्रमोशन के दौरान अरबाज ने अपनी शादी और अफेयर को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो जॉर्जिया को डेट कर रहे है.

अरबाज ने कहा, ‘आप इतने सारे लोगों को खामोश नहीं कर सकते. वे किसी नतीजे पर पहुंच जाते है. आप जानते है कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है, ठीक तो है कि यदि वे किसी को किसी के साथ देखते है तो वे चाहते है कि दोनों शादी कर लें. लेकिन हर चीज वक्त के साथ होती है. मैंने कुछ महिलाओं को डेट किया और कुछ के साथ लगा कि वे उम्मीद से लम्बा सफर तय करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’

इसके बाद अरबाज ने जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते को कबूलते हुए कहा, ‘यदि वर्तमान वक्त की बात करें तो हां मैं डेट कर रहा हूं और मुझे नहीं पता कि यह कहां तक जाने वाला है, लेकिन लोगों को लगता है कि वे जानते है.’

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान से तलाक लिए एक साल से ज्यादा हो गया है. दोनों ने मई, 2017 में तलाक लिया था. तलाक के बाद अरबाज और मलाइका ने अपने रास्ते अलग कर लिए है. जहां अरबाज और जॉर्जिया ऐंड्रियानी के बीच अफेयर शुरू हो गया है. वहीँ दूसरी ओर मलाइका ने भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया है. हाल ही में दोनों को कई जगह साथ देखा गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top