अनुष्का व विराट ने खुबसूरत पोस्ट के जरिये विश की शादी की पहली वर्षगांठ, आप भी कहोगे परफेक्ट कपल गोल्स

JBT Staff
JBT Staff December 11, 2018
Updated 2018/12/11 at 11:27 AM

2017 की सबसे यादगार शादी आपको याद होगी, जब क्रिकेट की दुनिया का चमकता सितारा विराट कोहली लम्बे समय से गर्लफ्रेंड रही अनुष्का शर्मा जो कि हिंदी सिनेमा में अपना सिक्का भली भांति जमा चुकी थी के साथ इटली में 11 व 12 दिसम्बर 2017 को सिक्ख व हिन्दू रीति रिवाजों से एक हो गये थे.

आज दिनांक 11 दिसम्बर को दोनों सेलिब्रिटीज ने जब अपने फीलिंग्स को शादी के खुबसूरत तस्वीरों के साथ पोस्ट किया तो फैन्स की प्रतिक्रिया देखने लायक थी. पहले विराट ने शादी की फोटोज शेयर करते हुए, दिल छूने वाला सन्देश अनुष्का के नाम लिखा, विराट लिखते हैं “विश्वास नही होता कि हमारी शादी को पूरा एक साल हो चूका है, ऐसा लगता है जैसे यह कल की ही बात हो, समय वाकई जल्दी ही बीतता है. शादी की वर्षगांठ मुबारक हो मेरी दोस्त, सोलमेट, माइन फॉरएवर“.

इसके कुछ समय बाद अनुष्का शर्मा ने एक बेहद खुबसूरत विडियो के जरिये विराट कोहली को विश किया अनुष्का का पोस्ट था कि “यह स्वर्ग समान है जब आपको समय का पता भी नही चलता, यह स्वर्ग सा है जब आपकी शादी एक अच्छे इन्सान से हो जाती है“. भारतीय क्रिकेट और सिनेमा के गौरव विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय ऑस्ट्रेलिया के एडीलेड में अपनी शादी की पहली वर्षगांठ मना रहे हैं.

जश्न की लाजवाब शुरुवात तब हो गयी थी जब इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में 10 विकेट से हरा दिया था. विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया पर यह जीत ऐतिहासिक भी है, पुरे दस साल बाद टीम इंडिया ने यहाँ कोई टेस्ट मैच जीता है हालाँकि अभी सिरीज बांकी है.

नीचे देखिये अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की दिल छूने वाली पोस्ट्स. उम्मीद है आप भी इन यूथ आइकॉन से कुछ प्रेणा लेंगे और इसी तरह प्यार के रिश्ते को निभाएंगे. एक लम्बे लव अफेयर के बाद अनुष्का-विराट, पिछले साल 11 दिसम्बर को शादी के बंधन में बध गये थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.