Cricket

Anushka slams Gavaskar: सुनील गावस्कर को विराट-अनुष्का पर कमेंट्री पड़ी भारी, फैंस के बाद अनुष्का ने भी लताड़ा

Anushka slams Gavaskar: भारत के महानतम क्रिकेटरों में से एक सुनील गावस्कर, आज विवादों के घेरे में आ गए हैं. विराट की खराब परफॉरमेंस के बारे में कमेंट्री करते हुए उन्होंने पत्नी वाइफ का नाम घसीट कर पड़ी लकड़ी मोल लेली.

जी हां बात है बीते रात की जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, आईपीएल सीजन 13 का छठा व बतौर टीम दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरी. विराट कोहली की टीम टॉस तो जीती लेकिन मैच को बुरी तरह गवा बैठी. वर्तमान में विश्व के सबसे टॉप के बल्लेबाज का खराब फॉर्म आलोचकों के जुबान पर आना तो लाजमी था ही लेकिन बात सुनील गावस्कर की जुबान से निकली तो पत्नी अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भड़ास निकाल दी.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: बिहार की सियासत में युवाओं का भौकाल, कोमल सिंह नहीं पुष्पम, चिराग व तेजस्वी से कम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन्स्टा स्टोरी के माध्यम से बताना चाहती हैं कि आखिर सालों से क्रिकेट में या कहें पति के खराब फॉर्म में खासकर उनका नाम घसीटना कब बंद होगा. वहीं कुछ लोग सुनील गावस्कर के बचाव में आ रहे हैं, उनका कहना है अपना डबल मीनिंग माइंड चलाना बंद करें, गावस्कर ने अनुष्का-विराट की क्रिकेट विडियो के आधार पर साधारण सी बात कही है.

अनुष्का ने लंबी सी इंस्टा स्टोरी साझा करते हुए सुनील गावस्कर को लिखा है ‘मिस्टर गावस्कर, आपका संदेश बेहद अप्रिय है, आखिर आप क्यों किसी क्रिकेटर की फॉर्म का जिम्मेदार उसकी पत्नी को मानते हैं’, इस तरह का पोस्ट लिखा है, हालांकि उनके सम्मान में वह कहती हैं कि आप लीजेंड हैं, उम्मीद है औरों की पर्सनल लाइफ की तरह उनकी भी पर्सनल लाइफ की रेस्पेक्ट की जाए.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Wedding 2020: इन 3 खूबसूरत हसीनाओं की शादी की तारीख हुई तय, टूटे कई युवाओं के दिल

बता दें मैच के दौरान विराट कोहली ने एक नहीं 2 कैच छोड़े जबकि चेजिंग किंग मात्र 1 रन ही टीम के लिए जुटा पाए थे, पंजाब के 206 रनों के जवाब में बैंगलोर, 109 पर ढेर हो गई थी.

फैंस ने किया अनुष्का का पोस्ट शेयर:

कुछ ने किया गावस्कर का बचाव:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top