Bollywood

Anushka Sharma Open Letter: पूर्व क्रिकेटर पर भड़की अनुष्का शर्मा, 81 वर्षीय दिग्गज ने मांगी माफी

Anushka Sharma Open Letter: बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा का सोशल मीडिया पोस्ट शॉकिंग है, बिना किसी का नाम लिए उन्होंने आलोचकों को बहुत खरी खोटी सुनाई है. पूर्व क्रिकेटर ने तो उनसे माफी तक मांग ली है.

एक बड़ी एक्टर और स्टार क्रिकेटर की पत्नी होने के नाते अनुष्का आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, ऐसे में कई न्यूज चैनल व आलोचक उनके बारे में ऐसी बातें भी कह देते हैं जिससे सच्चाई का कोई लेना देना नहीं होता. और इसी बात से अनुष्का को ऐतराज है, उनका मानना है ये लोग झूठ को तब तक रिपीट करते हैं जब तक वह सच नहीं बन जाता है.

यह भी पढ़ें:  Rahul Gandhi Statement: रेप इन इंडिया बयान पर माफी नहीं मांगेंगे राहुल गांधी, सोशल मीडिया ने स्मृति ईरानी की खामोशी पर उठाए सवाल

एक्ट्रेस कहती हैं, वह जूठे आरोपों पर खामोश रहती हैं इसका मतलब ये नहीं कि उनकी कमजोरी का फायदा उठाया जाए. आखिरकार तमाम आरोपों का उदाहरण देते हुए वह आज खुलकर मीडिया के सामने एक लैटर के माध्यम से पेश हुई. खासकर क्रिकेट के विवादों से जुड़कर वह खुद को असहज महसूस कर रही हैं.

पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने उनके बारे में कह दिया था कि सेलेक्टेर्स ने उन्हें चाय परोसी थी. अनुष्का ने कहा, पति विराट कोहली की फॉर्म खराब चलती है तो उन्हें निशाना बनाया जाता है, सारे प्रोटोकॉल फ़ॉलो करने के बावजूद भी उनपर कई आरोप लगाए जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Sonia Gandhi Birthday: 73वां जन्मदिन नहीं मनाएंगी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, जानिए क्या है वजह

उन्होंने कहा पिछले 11 साल के एक्टिंग करियर में उन्होंने ऐसे ही चीजें संभाली हैं, झूटे आरोपों को सुन पढ़कर बहुत बुरा लगता है. ऐसी कई सारी बातें उन्होंने अपने लैटर में शामिल की हैं. इंडस्ट्री के अन्य स्टार्स ने उनके पोस्ट को सराहा है. दूसरी तरफ दिग्गज फारुख इंजीनियर ने उनसे माफी मांगी है.

अंत में अनुष्का ने लिखा है, रिकॉर्ड के लिए वह कॉफ़ी लेती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top