Bollywood

Anurag-Taapsee IT Raid: फिल्म कंपनीज व एक्ट्रेस के टैक्स चोरी मामले में 650 करोड़ का हेरफेर, अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू शामिल

Anurag-Taapsee IT Raid: साउथ इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड में बैक टू बैक हिट कंटेंट ओरिएंटेड फिल्में कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ ‘दोबारा’ फिल्म की शूटिंग शुरू की है लेकिन टैक्स चोरी में नाम आने के बाद दोनों को पूछताछ का सामना करना पड़ रहा है.

अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना की बंद हो चुकी कंपनी फैंटम फिल्म्स (Phantom Films) व एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम इस लिस्ट में शामिल है. केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) का दावा है कि आईटी डिपार्टमेंट द्वारा चल रही छापेमारी में साढ़े छह सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का हेर फेर अभी तक सामने आया जबकि तीन दिन की जांच अभी जारी है.

यह भी पढ़ें:  Bengal: दीदी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ व PM मोदी ने की गर्वनर से बात, लग सकता है राष्ट्रपति शासन

न्यूज एजेंसी बीबीसी के सूत्रों के मुताबिक (Central Board of Direct Taxes) ने यह बयान जारी किया है कि आईटी डिपार्टमेंट एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), व फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से जुड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स व प्रोडक्शन हाउस से पूछताछ में कई अहम सबूत जुटा चुकी है.

एक्ट्रेस के घर से पांच करोड़ रुपए की नकद भुगतान की रसीद हाथ लगी है. आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा ‘दोबारा’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू से पुणे के एक होटल में पूछताछ की गई है. एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर हुए लेन देन की भी सही से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Tikri Border Gang Rape: किसान आंदोलन में शामिल युवती के साथ गैंगरेप, नहीं रही कोरोना संक्रमित पीड़िता

अनुराग कश्यप, विकास बहल व मधु मंटेना के प्रोडक्शन हाउस जो विकास बहल पर लगे यौन उत्पीड़न के बाद बंद हो गया था, पर 300 करोड़ रुपए के सौदे में अनियमितता पाई जाने का आरोप है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग IT विभाग की सराहना कर रहे हैं जबकि तापसी व अनुराग कश्यप के समर्थक, इसे सरकार का षड्यन बता रहे हैं क्योंकि वे सरकार के खिलाफ आवाज उठाने या सवाल करने में तत्पर रहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top