Anurag Kashyap Molested Kid: एक बच्चे का भी शोषण कर चुके हैं अनुराग कश्यप, कंगना रनौत ने साझा की विडियो

JBT Staff
JBT Staff September 23, 2020
Updated 2020/09/23 at 10:34 AM

Anurag Kashyap Molested Kid: अनुराग कश्यप को भले ही बॉलीवुड से काफी सपोर्ट मिल रहा हो लेकिन हकीकत में वह विवादों में घिरते चले जा रहे हैं. अब उन्हीं का एक पुराना साक्षात्कार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कबूल करते हैं कि उन्होंने एक नाबालिग का शोषण किया था.

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिर एक बार फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बॉलीवुड की सुसाइड गैंग ने सुशांत सिंह राजपूत को मार डाला, मुझे भी मरने के लिए मजबूर किया था. सुनिए किस तरह वह बता रहे हैं कि उन्होंने एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग हैं जो दूसरों को हर्ट कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है हर्ट करना ही उत्तर है.

आपको बता दें अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), एक इंटरव्यू में कहते हैं कि स्कूल टाइम पर उनका शोषण हुआ था, इसका असर उनपर इस कदर पड़ा था कि वह अपने जूनियर को परेशान किया करते थे, पहले उसे थप्पड़ मारते और फिर गले लगाकर कहते थे कि वह उससे प्यार करते हैं.

अनुराग कश्यप की अजीबोगरीब बातें उनपर ही सवालिए निशान खड़े करते हैं. अनुराग कश्यप की इस साइको थ्योरी में उनका कहना है जब वह सीनियर बने, उनके अंदर एक तरह का गुस्सा था जो वह अपने जूनियर पर निकालते थे, उस लड़के के साथ वह उसी किस्म का व्यवहार किया करते थे जो उनके सीनियर्स ने किया था.

साइड में ले जाकर बच्चे को थप्पड़ मारना और फिर गले लगा के रोना व कहना कि उससे बहुत प्यार है, इससे वह बच्चा बहुत कंफ्यूज हो गया. पेरेंट्स को बच्चे ने चिट्ठी लिखी और अपनी आपबीती सुनाई.

मम्मी पापा घर से पहुंचे, प्रिंसिपल के पास अनुराग कश्यप को बुलाया गया, वह खुद पर शर्मिदा तो थे लेकिन उन्होंने सबके सामने कहा कि वह लड़के से प्यार करते हैं. इंटरव्यू में आप देख सकते हैं वह क्या कहते हैं:

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1308435053693689858

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.