Payal Ghosh Controversy: अनुराग कश्यप के वकील ने यौन शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोली #MeToo आंदोलन हुआ कमजोर

JBT Staff
JBT Staff September 21, 2020
Updated 2020/09/21 at 10:03 AM

Payal Ghosh Controversy: हिंदी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड पर कई तरह के सवालिए निशान खड़े हो रहे हैं, नेपोटिज्म, ड्रग्स, कास्टिंग काउच, के लिए विवादों में रहे बॉलीवुड के खिलाफ लोगों का गुस्सा और भी फूटने लगा है.

न्यूकमर के साथ कास्टिंग काउच का किस्सा कोई नया नहीं है लेकिन वे फिल्ममेकर्स जो दावे के साथ कहते थे कि वह महिला सशक्तिकरण के साथ हैं और इंडस्ट्री को साफ सुथरा करना चाहते हैं, अब उनके खिलाफ ही संगीन आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है, हालांकि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इन सभी आरोपों का खंडन कर दिया है.

अब अनुराग कश्यप की लॉयर प्रियंका खिमाणी (Priyanka Khimani) की तरफ से स्टेटमेंट जारी हुआ है, उन्होंने भी पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि ऐसे झूठे आरोपों से #MeToo मूवमेंट कमजोर हो रहा है.

बॉलीवुड से कई लोग मशहूर निर्देशक-निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के समर्थन में आ चुके हैं, हिट मशीन एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वह सबसे बड़े फेमिनिस्ट अर्थात औरतों या महिलाओं के हित में बात करने वाले शख्स हैं.

अनुराग कश्यप की लॉयर प्रियंका की तरफ से स्टेटमेंट आया है कि उनके क्लाइंट पर लगे यौन शोषण के आरोप निराधार हैं, इससे उन्हने बेहद आघात पहुंचा है. इस बात का भी बड़ा दुःख है कि #MeToo मूवमेंट जो बहुत महत्वपूर्ण है, ऐसे बसेलेस आरोपों से यह कमजोर हो रहा है.

वहीं दूसरे तरफ पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने जानकारी दी कि वह सोमवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करेंगे, पेपर वर्क पर काम किया जा रहा है. बॉलीवुड से देखा जाए तो अभी तक पायल घोष के सपोर्ट में कंगना रनौत ही उतरी हैं, पायल घोष ने ट्विटर पर उनका आभार जताया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.