Anu Malik Daughters: मिलिए अनु मलिक की बेटियों से, एक है सिंगर तो दूसरी है फैशन डिज़ाइनर

Umesh
Umesh October 23, 2018
Updated 2018/10/23 at 11:13 PM
Anu Malik daughters

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार अनु मलिक को तो आप जानते ही हैं. आज हम आपको अनु मलिक की बेटियों से मिलवा रहे हैं, जिनके बारे में आप शायद ही जानते हो.

अनु मलिक का नाम आज बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों में लिया जाता है. 90 के दशक में अनु मलिक ने कई सुपरहिट गाने दिए. आपको जानकर हैरानी हो सकती है लेकिन अनु पिछले 38 सालों से बॉलीवुड में बतौर संगीतकार काम कर रहे हैं.

इन दिनों अनु मलिक इंडियन आइडल के जज बने हुए हो. पिछले कुछ दिनों में अनु मलिक पर कुछ महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं, जिसकी वजह से उनकी काफी बदनामी हुई है. आज हम अनु मलिक नहीं, उनकी बेटियों की बात करने वाले हैं.

61 साल के अनु की पत्नी का नाम अंजू है. अनु की दो बेटियाँ हैं. एक का नाम अनमोल मलिक है और दूसरी का नाम अदा मलिक है. आइये आपको इनके बारे में बताते हैं.

अनमोल मलिक

अनु मलिक की बड़ी बेटी अनमोल मलिक फेमस बॉलीवुड सिंगर है. अनमोल का जन्म 5 फरवरी 1990 को हुआ था. अनमोल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट गाना शुरू कर दिया था. तब वह मात्र 5 साल की थी. 1996 में आई फिल्म दिलजले में अनमोल ने पहली बार गाना गाया था.

anmol malik

इसके बाद अनमोल ने कई सुपरहिट फिल्मों, बीवी नंबर 1, मेला, उगली और पगली, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में गाने गाए. फिल्मों में गाने के अलावा अनमोल अपने कुछ म्यूजिक विडियोज भी रिलीज कर चुकी हैं. अनमोल ने ज्यादातर अनु मलिक के लिए ही गाने गाए हैं.

अदा मलिक

अब मिलते हैं अनु मलिक की दूसरी बेटी से. अदा का जन्म 1995 में हुआ था. अदा मलिक एक फैशन डिज़ाइनर हैं. अदा की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फोल्लोविंग है. सोशल मीडिया पर अदा मलिक की अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Ada Malik

न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कॉर्स करने के बाद अदा फैशन इंडस्ट्री में नाम कमा रही हैं. उम्मीद है कि वह जल्द ही इंडियन फैशन इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.