बहन अंशुला ने अर्जुन कपूर को बताया सोनम से बेहतर एक्टर, होने वाली भाभी मलाइका के बारे में कही ये बात

JBT Staff
JBT Staff February 21, 2019
Updated 2019/02/21 at 3:25 PM

Anshula Kapoor Talks about cousin Sonam and Arjun’s GF Malaika: एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में कई बड़े दिलचस्प खुलासे किये हैं. अंशुला ने सोनम कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा के बारे में बात की.

अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के काफी करीब हैं और उनके साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अर्जुन अपनी बहन के लिए कितने प्रोटेक्टिव और केयरिंग हैं, ये बात जग-जाहिर है.

अंशुला बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ एक चैट शो में हिस्सा लिया. इस चैट शो के दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं. आइये आपको बताते हैं.

जब अंशुला कपूर से पूछा गया कि अर्जुन और सोनम कपूर में से कौन बेहतर एक्टर है. तो अंशुला ने फटाक से जवाब दिया- ‘अर्जुन भैया’.

उनके इस जवाब पर अर्जुन बोले- अगर नहीं बोलती तो मुझसे मार भी खाती. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अर्जुन की कौन सी फिल्म पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा कि अर्जुन की फाइंडिंग फैनी उन्हें कम पसंद है.

अंशुला से जब पूछा कि अर्जुन की कौन सी गर्लफ्रेंड है जिसे वो सबसे कम पसंद करती हैं तो अंशुला ने कहा, ‘मुझे इनकी सभी गर्लफ्रेंड पसंद हैं और वो सभी मेरी दोस्त हैं’

आपको बता दें इन दिनों अर्जुन बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं.

मलाइका से पहले अर्जुन का नाम सलमान की बहन अर्पिता खान से भी जुड़ चुका है. इसके अलावा अर्जुन और परिणीती के अफेयर की भी खूब चर्चा हुई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अर्जुन की तीन फ़िल्में, इंडियाज मोस्ट वांटेड, संदीप और पिंकी फरार और पानीपत रिलीज होनी हैं. इन तीनों ही फिल्मों से अर्जुन को काफी उम्मीदें हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.