Sushant Suicide: कंगना रनौत को बोली अंकिता लोखंडे ‘सुशांत सिंह राजपूत को अपमानित करती थी इंडस्ट्री’

JBT Staff
JBT Staff July 25, 2020
Updated 2020/07/25 at 12:51 PM

Sushant Suicide: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार मुंबई पुलिस से सवाल कर रही हैं. वह दावे के साथ कह रही हैं कि मूवी माफियाओं ने सुशांत की साजिशन हत्या की है, यह कोई सुसाइड नहीं.

एक आउटसाइडर का दर्द कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी कहानी बयां कर बताना चाहा है, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका व टीवी-बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे की बात शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अंकिता ने बताया कि सुशांत सिंह को इंडस्ट्री में परेशान किया गया था.

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने यह बात शेयर की कि अंकिता ने बताया सुशांत का बॉलीवुड में अपमान हुआ करता था, एक्ट्रेस पहले ही कह चुकी हैं एक सज्जन इंसान पर #MeToo आरोप तक लगाए गए, यह भी कोई साजिश का हिस्सा हो सकते हैं. राजिव मसंद नाम के फिल्म क्रिटिक ने इस मुद्दे को उछालने की कोशिश की जबकि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी ने इन आरोपों को कई बार निराधार बताया.

आपको बता दें अंतिम दिनों में भी सुशांत के मन में अपनी पब्लिक इमेज को लेकर चिंता थी, उनकी गूगल हिस्ट्री से पता चला कि उन्होंने खुद का नाम सर्च कर कई आर्टिकल पढ़े थे. अंकिता ने कंगना को यह भी बताया कि जब सुशांत पहली बार ट्विटर से जुड़े थे तो हर कमेंट्स और रीट्वीट को पढ़ा करते थे, और जब की नेगेटिव बोलता लिखता था तो उन्हें बहुत हर्ट होता था.

हालांकि बहुत मेहनती और काम के प्रति उनका लगाव इनता होता था कि कुछ देर बाद वह सब भूल जाते थे. आपको बता दें फिल्मों के ऑडिशन में जब वह रिजेक्ट हुए तो वह टीवी में गए थे. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ ने उन्हें खास पहचान दी और काई पो चे जैसी शानदार फिल्म से उन्होंने करियर की शुरुवात की थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.